बंदरों के आतंक से दहशत में टोंक के निवासी, हमले से बचने के लिए खुद को किया घरों में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399883

बंदरों के आतंक से दहशत में टोंक के निवासी, हमले से बचने के लिए खुद को किया घरों में कैद

राजस्थान के टोंक जिले के पुरानी टोंक इलाके में बंदरों के आतंक ने दहशत फैला रखी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बीती रात इस इलाके में बंदरों ने छोटे-छोटे बच्चों और महिलाओं सहित 7 लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में वे सभी बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

बंदरों के आतंक से दहशत में टोंक के निवासी, हमले से बचने के लिए खुद को किया घरों में कैद

Tonk News: राजस्थान के टोंक जिले के पुरानी टोंक इलाके में बंदरों के आतंक ने दहशत फैला रखी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बीती रात इस इलाके में बंदरों ने छोटे-छोटे बच्चों और महिलाओं सहित 7 लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में वे सभी बुरी तरह से घायल हो गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो इलाके में बंदरों में आतंक इतना भयानक था कि आसपास के सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद होने पर मजबूर हो गए. 

जिला प्रशासन की दिखी लापरवाही 
इन सबके बीच जिला प्रशासन, नगर परिषद और वन विभाग की भी बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. रिपोर्ट्स की मानें, तो स्थानीय लोगों द्वारा सूचित किए जाने के बावजूद भी कोई भी अधिकारी और कर्मचारी लोगों की सुध तक लेने मौके पर नहीं पहुंचा. बाद में स्थानीय लोगों ने बंदरो को भगाया, लेकिन इस बीच खूंखार बंदरो ने पुरानी टोंक के कई इलाकों में लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया.

ये भी पढ़ेंः सड़क हादसे में गई नकली पुलिस अधिकारी की जान! लोगों को ऐसे करता था ब्लैकमेल

घायलों को ले जाया गया सआदत अस्पताल
बंदरों के हमले में घायल हुए लोगों को उचित उपचार के लिए टोंक के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भी कोई सरकारी नुमाइन्दा घायलों के हाल-चाल जानने तक नहीं पहुंचा. 

ये भी पढ़ेंः बच्ची को किडनैप कर उसकी मां के साथ आरोपी बनाना चाहता था संबंध, लेकिन...

लोगों में दिख रहा आक्रोश 
प्रशासनिक स्तर पर लापरवाही को लेकर लोगों में आक्रोश भी देखा गया. इस पूरे मामले पर लोगों का कहना है की पुरानी टोंक में बंदरो का आतंक पिछले काफी समय से बढ़ा हुआ है और इससे निजात दिलाने के लिए कई बार मांग भी की जा चुकी है. 

ये भी पढ़ेंः टोडाभीम पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 35-35 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार

Trending news