सुशांत की बहन का Rhea Chakraborty पर गंभीर आरोप, 'काला जादू' करने की बात आई सामने
Advertisement
trendingNow1720965

सुशांत की बहन का Rhea Chakraborty पर गंभीर आरोप, 'काला जादू' करने की बात आई सामने

मीतू सिंह ने कहा कि रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी. सुशांत के इलाज के नाम पर उससे ये सब कराया जा रहा था. बता दें कि मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस ने करीब 4 घंटे सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किए. 

सुशांत की बहन का Rhea Chakraborty पर गंभीर आरोप, 'काला जादू' करने की बात आई सामने

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के रहस्य के पर्दा उठाना अभी बाकी है. सुशांत जैसे जिंदादिल अभिनेता के सुसाइड के बाद से जो खुलासे हो रहे हैं वो काफी चौंकाने वाले हैं. सुशांत की बहन मीतू सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मीतू का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह पर काला जादू किया.

  1. सुशांत की बहन के पास रिया के खिलाफ सबूत?
  2. रिया ने सुशांत पर काला जादू किया- सुशांत की बहन
  3. सुशांत की बहन मीतू सिंह के दावे में कितना दम?

मीतू सिंह ने कहा कि रिया अक्सर एक तांत्रिक को लेकर सुशांत के फ्लैट पर आती थी. सुशांत के इलाज के नाम पर उससे ये सब कराया जा रहा था. बता दें कि मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस ने करीब 4 घंटे सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किए. सुशांत के दोस्त निलोत्पल ने भी कहा है कि सुशांत के खिलाफ षडयंत्र रचा गया है. जादू-टोने वाली बात की भी जांच होनी चाहिए.

इससे पहले सुशांत के नौकर ने बिहार पुलिस से पूछताछ के दौरान यह साफ किया है कि आत्महत्या से पहली रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई थी. सुशांत के नौकर ने बिहार पुलिस को बताया कि 13 जून की रात खाना खाने के बाद से सुशांत अपने बेडरूम में ही थे. 14 जून को भी सुशांत हर दिन की तरह सुबह जल्दी उठ गए थे. उस रात ना वे कहीं बाहर गए थे और ना ही घर पर कोई पार्टी हुई थी.

Trending news