बाइक सवार राहगीरों पर टाइगर का हमला, जबड़े में चबा लिया हाथ
Advertisement
trendingNow11095199

बाइक सवार राहगीरों पर टाइगर का हमला, जबड़े में चबा लिया हाथ

रणथंभौर नेशनल पार्क से लगते इलाके की एक सड़क से जब एक बाइक सवार निकला तो उस पर टाइगर ने अटैक कर दिया. इस हमले में एक शख्स का हाथ ही टाइगर ने चबा लिया. 

 

हॉस्पिटल में भर्ती घायल आदमी.

अरविंद सिंह/ सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के रणथंभौर नेशनल पार्क के पास भेरूपुरा के रास्ते पर देर शाम अचानक एक टाइगर ने बाइक सवार लोगों पर हमला कर दिया. हमले में रामकल्याण सैनी नामक युवक बाघ के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय लाया गया. वहां घायल का उपचार किया जा रहा है. 

  1. सड़क पर अनियंत्रित होकर गिरा बाइक सवार 
  2. झाड़ियों की ओट में छिपे टाइगर ने कर दिया हमला 
  3. बाइक सवार का जबड़े से चबा लिया हाथ 

दोपहर बाद से टाइगर का हो रहा था मूवमेंट 

बताया जा रहा है कि दोपहर बाद से टाइगर का मूवमेंट सड़क के पास बना हुआ था जिसको लेकर ग्रामीणों की भीड़ भी मौके पर एकत्रित थी. उसी समय अचानक से एक बाइक सवार ने सड़क से निकलने की कोशिश की तो बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क के पास गिर गया. 

जबड़े से हाथ को चबा डाला

उसके गिरते ही झाड़ियों की ओट में छुपे टाइगर ने अचानक से बाइक सवार पर हमला कर दिया और अपने जबड़े से उसके हाथ को चबा डाला. वहीं बाइक पर सवार दो अन्य युवक वहां से भाग निकले. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर खूनी संघर्ष का वीडियो वायरल, एक-दूसरे पर बरसाते दिखे लाठियां

घायल बाइक सवार को पहुंचाया अस्पताल 

इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने हल्ला मचाकर टाइगर को मौके से भगा दिया. इसके पश्चात वन विभाग की टीम ने घायल बाइक सवार को अपनी गाड़ी के द्वारा जिला मुख्यालय स्थित सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर उसका उपचार जारी है. बताया जा रहा है कि घायल शेरपुर निवासी राम कल्याण किसी कार्य से रामपुरा गांव गया था. जब वहां से वापस लौट रहा था, तब भैरूपुरा सड़क के समीप अचानक यह हादसा घटित हुआ. हालांकि कौन से टाइगर ने हमला किया, अभी तक टाइगर की पहचान उजागर नहीं हो सकी है. साथ ही वन विभाग की टीम मौके पर टाइगर की ट्रैकिंग करने में जुटी हुई है. 

LIVE TV

Trending news