UP News: लड्डू खाकर बेहोश हुईं महिला जज, 8 दिन अस्पताल में भर्ती, नीलकंठ स्वीट्स पर FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2385688

UP News: लड्डू खाकर बेहोश हुईं महिला जज, 8 दिन अस्पताल में भर्ती, नीलकंठ स्वीट्स पर FIR

लखनऊ में खराब गुणवत्ता की मिठाई खाने के बाद अपर जिला जज मंजुला सरकार बेहोश हो गईं. 8 दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद अब घर लौटी हैं. लखनऊ के नामी नीलकंठ स्वीट्स गोमतीनगर पर जज ने FIR कराई है. जज की बहन और नौकरानी भी शिकार हुई. FIR के मुताबिक बूंदी के लड्डू नीलकंठ स्वीट्स से मंगाए गए थे.

 adj lucknow

लखनऊ: लखनऊ में खराब गुणवत्ता की मिठाई खाने के बाद अपर जिला जज मंजुला सरकार बेहोश हो गईं. 8 दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद अब घर लौटी हैं. लखनऊ के नामी नीलकंठ स्वीट्स गोमतीनगर पर जज ने FIR कराई है. जज की बहन और नौकरानी भी शिकार हुई. FIR के मुताबिक बूंदी के लड्डू नीलकंठ स्वीट्स से मंगाए गए थे. बहन मधुलिका के साथ ही मेड अनीता ने भी यह लड्डू खाए. वह भी बीमार हुई है. बहन मधुलिका और नौकरानी अनीता ने भी लड्डू खाया. 

पुलिस से की शिकायत के अनुसार 31 जुलाई को गोमतीनगर विस्तार निवासी एडीजे मंजुला सरकार ने शाम साढ़े विजयखंड स्थित मिठाई की दुकान से 250 ग्राम बूंदी के लड्डू के साथ ही अन्य मिठाइयां खरीदी थी. घर पहुंचकर उन्होंने अपनी बहन मधुलिका के साथ ही नौकरानी अनीता ने लड्डू खाए. तीनों की तबियत खराब हो गई.  पुलिस से की शिकायत की गई जिसके मुताबिक गोमतीनगर विस्तार निवासी एडीजे मंजुला सरकार ने विजयखंड स्थित मिठाई की दुकान से 31 जुलाई को शाम साढ़े छह बजे 250 ग्राम बूंदी के लड्डू, अंदरसे, दो छोटे घेवर, समोसे समेत पानी के बताशे खरीदे. उन्होंने व उनकी बहन मधुलिका और नौकरानी अनीता ने ये लड्डू खाए. 

अस्पताल में एडमिट
शिकायत के मुताबिक आधे घंटे बाद ही तीनों को पेट में दर्द शुरू हुआ जिसे उन्होंने नजरअंदाज किया लेकिन अगले दिन जिला न्यायालय पहुंचीं एडीजे की सेहत ठीक नहीं लगी. तीन अगस्त को उनकी कोर्ट में फिर से तबीयत बिगड़ी. लंच के बाद विश्राम कक्ष में वो एकाएक ही बेहोश हुईं. आनन-फानन में उन्हें गोमतीनगर विस्तार के हेल्थ सिटी अस्पताल में एडमिट किया गया. 
 
नीलकंठ स्वीट्स के मालिक व कर्मचारियों पर केस दर्ज 
डॉ. राकेश श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि उन्हें गेस्ट्रोएंटेरिक इन्फेक्शन हुआ है. 62 हजार रुपये अभी तक खर्च हुए बैं.  मंगलवार को गोमतीनगर थाने में एडीजे ने नीलकंठ स्वीट्स के मालिक व कर्मचारियों के विरुद्ध केस दर्ज करवाया है. डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने जानकारी दी है कि पूछताछ जल्द ही की जाएगी.

और पढ़ें- Pilibhit News: एक तरफा प्रेम में आशिक ने बुर्का पहनकर किया था LLB छात्रा पर एसिड एटैक, आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार 

और पढ़ें- Kannauj Rape Case: कन्नौज में अखिलेश-डिंपल का करीबी रेप केस में रंगेहाथों गिरफ्तार, पुलिस ने मारी रेड तो चड्ढी पहने मिला 

Trending news