चारबाग रेलवे स्‍टेशन पर रईसजादों ने दौड़ा दी कार, प्‍लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों में मची भगदड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404924

चारबाग रेलवे स्‍टेशन पर रईसजादों ने दौड़ा दी कार, प्‍लेटफॉर्म पर बैठे यात्रियों में मची भगदड़

Lucknow News :  एक साल पहले एक मंत्री के ड्राइवर ने भी चारबाग रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म पर गाड़ी दौड़ा दी थी. इसका वीडियो भी वायरल हो गया था.  

सांकेतिक तस्‍वीर

Lucknow News : लखनऊ का चारबाग रेलवे स्‍टेशन सबसे व्‍यस्‍त स्‍टेशनों से एक है. बीती रात दो युवकों ने चारबाग के प्‍लेटफॉर्म नंबर एक पर एसयूवी कार दौड़ा दी. प्‍लेटफॉर्म पर एसयूसी कार दौड़ता देख यात्रियों में भगदड़ मच गई. गनीमत रही कि कार की चपेट में कोई यात्री नहीं आया. हालांकि, रेलवे पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

भीड़ के बीच प्‍लेटफॉर्म पर कार देख मची भगदड़
दरअसल, यह पूरा वाक्‍या मंगलवार देर रात का है. रेलवे पुलिस के मुताबिक, सरोजनीनगर निवासी ह‍ितेश तिवारी अपने दोस्‍त बंथरा निवासी शिवांस चौधरी के साथ रात करीब साढ़े बारह बजे चारबाग रेलवे स्‍टेशन पहुंचे. हितेश एसयूवी कार लेकर पार्सल घर के बगल से प्‍लेटफॉर्म एक पर पहुंच गया. इतना ही नहीं हितेश तेज रफ्तार में कार प्‍लेटफॉर्म पर दौड़ा दी. प्‍लेटफॉर्म पर कार आती देख फर्श पर बैठे यात्री भागने लगे. हितेश कार लेकर रेलवे पुलिस के कार्यालय तक पहुंच गया. 

नशे में धुत होकर दौड़ाई सफारी कार 
इसके बाद रेलवे पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. रेलवे पुलिस ने बताया कि दोनों युवक नशे में धुत थे. नशे में धुत होकर कार प्‍लेटफॉर्म पर दौड़ा दी. दोनों को बलरामपुर अस्‍पताल में ले जाया गया, मेडिकल के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. रेलवे पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों ने करीब 500 मीटर तक कार स्‍पीड से चलाई. किसी भी यात्री के चोटिल होने की खबर नहीं है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. 

मंत्री के ड्राइवर ने प्‍लेटफॉर्म पर दौड़ाई थी कार 
बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब चारबार रेलवे स्‍टेशन पर कार लेकर कोई पहुंच गया. इससे पहले एक मंत्री का ड्राइवर कार लेकर प्‍लेटफॉर्म पर घुस गया था. मंत्री की गाड़ी का चारबाग रेलवे स्‍टेशन पर दौड़ने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसमें रेलवे पुलिस ने मंत्री के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था. रेलवे पुलिस का कहना है कि कुछ कड़े प्रावधान किए जाएंगे. 

 

यह भी पढ़ें ऐसे ही नहीं बदल जाते रेलवे स्टेशनों के नाम, जान लीजिए कब, कैसे और कौन करता है बदलाव

यह भी पढ़ें UP digital media policy 2024: फेसबुक-इंस्टा से लेकर यूट्यूबर की यूपी में मौज, रोजगार के साथ मिलेगी लाखों की सैलरी!

Trending news