महाराष्ट्र की 'बिगड़ैल' विधायक का वीडियो वायरल, इंजीनियर को दी गाली, जड़े थप्पड़
Advertisement
trendingNow11746601

महाराष्ट्र की 'बिगड़ैल' विधायक का वीडियो वायरल, इंजीनियर को दी गाली, जड़े थप्पड़

Maharashtra MLA Slaps Engineer: महाराष्ट्र से एक चौंके देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियों में ठाणे जिले की महिला विधायक को मनमानी करते देखा जा सकता है. महिला विधायक ने एक सिविक इंजीनियर को सबके सामने गाली दी और थप्पड़ भी मारा.

महाराष्ट्र की 'बिगड़ैल' विधायक का वीडियो वायरल, इंजीनियर को दी गाली, जड़े थप्पड़

Maharashtra MLA Slaps Engineer: महाराष्ट्र से एक चौंके देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियों में ठाणे जिले की महिला विधायक को मनमानी करते देखा जा सकता है. महिला विधायक ने एक सिविक इंजीनियर को सबके सामने गाली दी और थप्पड़ भी मारा. यह चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भाजपा-शिवसेना को समर्थन देने वाली इस विधायक के खिलाफ लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वीडियो में मीरा भायंदर की विधायक गीता जैन मीरा भायंदर नगर निगम के दो इंजीनियरों को कुछ संरचनाओं को गिराने के लिए गाली देते हुए देखी जा सकती हैं. उनका आरोप था कि इन संरचनाओं को गिराए जाने के बाद लोगों को सड़कों पर रहना पड़ रहा है. इस कदम से मानसून से पहले परिवार सहित बच्चे भी बेघर हो गए हैं.

यहां देखें वीडियोः

महिला विधायक ने सवाल किया कि इंजीनियर ढांचों को कैसे गिरा सकते हैं और उनसे सरकारी प्रस्ताव (जीआर) पेश करने को कहा. घटनाक्रम के बारे में टिप्पणी के लिए गीता जैन से संपर्क नहीं हो सका. एमबीएमसी आयुक्त दिलीप ढोले ने भी इस घटनाक्रम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. उनसे एक टेक्स्ट मैसेज कर इस पूरे घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी. बीजेपी की पूर्व मेयर गीता जैन ने निर्दलीय के रूप में 2019 का चुनाव जीता था. वह बीजेपी-शिवसेना सरकार को सपोर्ट करती हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news