Shiv Sena MP Rahul Shewale: एकनाथ शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, वीडियो ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11265172

Shiv Sena MP Rahul Shewale: एकनाथ शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, वीडियो ट्वीट कर कही ये बात

Shiv Sena MP Rahul Shewale: लोकसभा में एकनाथ शिंदे गुट की ओर से शिवसेना के नए नेता बनाए गए सांसद राहुल शेवाले की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. दुबई में रहने वाली एक महिला ने उन पर रेप और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए इंसाफ की मांग की है. 

शिवसेना सांसद राहुल शेवाले (फाइल फोटो)

Shiv Sena MP Rahul Shewale: महाराष्ट्र (Maharashtra) की एक 33 वर्षीय महिला ने शिंदे गुट के शिवसेना सांसद राहुल शेवाले (Rahul Shewale) पर रेप और अत्याचार का आरोप लगाते हुए पुलिस से इंसाफ देने की मांग की है. महिला दुबई में रहती है और गारमेंट का बिजनेस करती है. महिला ने सांसद राहुल शेवाले पर मानसिक उत्पीड़न, रेप और धोखा देना का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि शादी का झांसा देकर शेवाले वर्ष 2020 से उनका उत्पीड़न कर रहे हैं. महिला ने साकीनाका पुलिस को शिकायत देने के साथ सीएम एकनाथ शिंदे को भी ओपन लेटर इंसाफ दिलाने की मांग की है. 

महिला ने ट्वीट किए कई वीडियो

महिला का आरोप है कि मुंबई पुलिस शिंदे गुट के शिवसेना सांसद शेवाले के प्रभाव में है, इसलिए उनकी शिकायत पर केस दर्ज नहीं कर रही है. पीड़िता ने अपने और शेवाले के कुछ वीडियो भी ट्वीट किए हैं, जिनमें वे दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. सांसद राहुल शेवाले (Rahul Shewale) ने इन आरोपों को गलत बताते हुए पुलिस में महिला के खिलाफ शिकायत दी है. इस शिकायत में महिला के खिलाफ एक्शन लेने और ट्वीट हटाने की मांग की गई है.

शेवाले के वकील ने भी दी शिकायत

राहुल शेवाले (Rahul Shewale) के वकील की ओर से साइबर पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में कहा गया है कि इन फर्जी आरोपों से उनके मुवक्किल की इमेज को नुकसान पहुंचा है. राहुल शेवाले ने ये माना है कि इस महिला के साथ जब उनके अच्छे ताल्लुकात थे, उस समय के वीडियो के जरिए वह उन्हें ब्लैकमेल करना चाह रही है. जब वे उसके दबाव में नहीं आए तो उसने ट्वीट और वीडियो वायरल कर दिए. खास बात ये है कि मई के बाद ये मामला अब अचानक सामने आया है, जब राहुल शेवाले एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हुए हैं.

वकील की लिखित शिकायत में महिला के खिलाफ एक्शन लेने और ट्वीट से जुड़े वीडियो हटाने की मांग की गई है. राहुल शेवाले के वकील की ओर से लिखे गए लेटर के आधार पर साकीनाका पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बढ़ सकता है शिंदे गुट का संकट

महिला के इन आरोपों से एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट में शामिल हुए सांसद राहुल शेवाले (Rahul Shewale) का संकट बढ़ सकता है. उद्धव ठाकरे गुट की मांग ठुकराकर संसद के स्पीकर ओम बिरला ने शिंदे गुट के राहुल शेवाले को लोकसभा में शिवसेना का नया नेता चुना है. ऐसे में आने वाले दिनों यह आंच शिवसेना और महाराष्ट्र की सत्ता में उसके साथ साझीदार बीजेपी तक भी पहुंच सकती है. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

LIVE TV

Trending news