close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी नेता किरण खेर का Josh Hai High, बोलीं- 'सबको पता है आ रहे हैं मोदी'

किरण खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कांउटिंग से पहले की मीटिंग कर फोटोज शेयर करते हुए कहा कि सभी कार्यकताओं का जोश हाई रहना चाहिए क्योंकि सबको पता है आएगा तो मोदी ही. 

बीजेपी नेता किरण खेर का Josh Hai High, बोलीं- 'सबको पता है आ रहे हैं मोदी'
किरण खेर पीएम मोदी के साथ (फोटो साभार : Instagram)

नई दिल्ली : बीजेपी नेता किरण खेर चंडीगढ़ सीट से अपनी किस्मत फिर से आजमा रही हैं. लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की काउंटिंग शुरू हो चुकी है और मोदी लहर एक बार फिर से जनता के रूझान में सामने आ रही है. किरण खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कांउटिंग से पहले की मीटिंग कर फोटोज शेयर करते हुए कहा कि सभी कार्यकताओं का जोश हाई रहना चाहिए क्योंकि सबको पता है आएगा तो मोदी ही. 

किरण खेर के अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा कि भाजपा कार्यालय कमलम में आने वाले चुनाव परिणामों में काउंटिंग एजेंट्स की अहम जिम्मेदारी निभाने वाले कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. जोश हाई है क्योंकि सबको पता है कि #ModiAaRahaHai

अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा'

वहीं किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि  प्रजातंत्र के इस महोत्सव में आज भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा. जय हो. 

बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं. वहीं अनुपम खेर पर्सनली भी पीएम नरेंद्र मोदी के हार्ड कोर समर्थक हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस चुनाव में राजनीति की नई पारी शुरू कर चुके हैं. इन सितारों की जीत-हार में अब ज्यादा देर नहीं बची है. दूसरी तरफ बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने भी EVM मुद्दे पर ट्वीट किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें