close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ढ़ोल-नगाड़ों की थाप पर मन रहा बीजेपी की जीत का जश्न, आईटी सेल ने ऐसे जाहिर की खुशी

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत का जश्न गुरुग्राम में सेक्टर 38 स्थित भाजपा आईटी सेल के प्रदेश कार्यालय में नगाड़ों की थाप पर नाचकर और लड्डू बांटकर मनाया गया.

ढ़ोल-नगाड़ों की थाप पर मन रहा बीजेपी की जीत का जश्न, आईटी सेल ने ऐसे जाहिर की खुशी
पार्टी कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं आई टी सेल के प्रदेश संयोजक अरुण यादव, सह संयोजक अरविंद सैनी और श्याम यादव ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को जीत की शुभकामनाएं दी.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत का जश्न गुरुग्राम में सेक्टर 38 स्थित भाजपा आईटी सेल के प्रदेश कार्यालय में नगाड़ों की थाप पर नाचकर और लड्डू बांटकर मनाया गया. मतगणना में जैसे जैसे भाजपा की सीटें बढ़ती रही वैसे-वैसे कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का तांता लगने लगा. जब हरियाणा की दस की दस सीटों पर बढ़त हुई वैसे ही सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अपने हाथों से मिठाईयाँ खिलाई और पहले से ही तैयार ढोल नगाड़े बजने लगे, जिस पर मोदी मोदी के नारों के साथ सभी नाचे. इस दौरान सड़क से गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों को भी रोककर पार्टी कार्यकर्ताओं ने लड्डू खिलाकर अपनी खुशी में शामिल किया.

पार्टी कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं
आई टी सेल के प्रदेश संयोजक अरुण यादव, सह संयोजक अरविंद सैनी और श्याम यादव ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को जीत की शुभकामनाएं दी. अरुण यादव ने कहा कि आने वाला समय सकारात्मक राजनीति का होगा. विपक्ष ने इस चुनाव में पूरी तरह नकारात्मक राजनीति की और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द भी कहे. 

5वीं बार नवीन पटनायक के सिर सजेगा ओडिशा के सीएम को ताज, लेकिन...

विकास कार्यों के बल पर जीती बीजेपी
लेकिन जनता ने कांग्रेस व विपक्षी पार्टियों को धूल चटाकर यह साबित कर दिया कि पिछले 5 साल में देश में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए है. उन्होंने दावा किया कि आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी. आईटी टीम के पदाधिकारियों की भी बेहतर कार्य के लिए उन्होंने पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा कि मोदीजी की स्पष्ट नीतियों और सबका साथ-सबका विकास की विचारधारा ने ही यह जीत दिलवाई है. परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए मोदी जी को वापिस लाना ही था. उनके नेतृत्व में देश को और कई और बड़े मुकाम हासिल करने हैं. 

जनता तक पहुंची प्रधानमंत्री मोदी की आवाज
इस अवसर पर आई टी सेल के प्रदेश सह संयोजक अरविंद सैनी ने भी आम जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एक एक कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है कि देश भर में मोदीजी की आवाज पहुंची और जनता को विश्वास हुआ कि देश आज अगर मजबूत है तो मोदी जी की विकास की नीतियों के कारण मजबूत है. इसलिए जीत का श्रेय मोदी जी और सभी कार्यकर्ता को जाता है. इस अवसर पर भाजपा नेता मुकेश जेलदार, प्रदेश सह संयोजक श्याम यादव, नरेश यादव व प्राची खुराना , विजय यादव , मुकेश यादव, भारत यादव भी उपस्थित रहे.