close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: CM योगी बोले, 'देश की कीमत पर राजनीति कर रहे सपा-बसपा-कांग्रेस'

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सहारनपुर में एक रैली को संबोधित किया. 

लोकसभा चुनाव 2019: CM योगी बोले, 'देश की कीमत पर राजनीति कर रहे सपा-बसपा-कांग्रेस'
योगी आदित्‍यनाथ ने विपक्ष पर साधा निशाना. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी के चुनाव प्रचार की अभियान आज से शुरू हो गई है. इसी क्रम में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सहारनपुर में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस देश की कीमत पर राजनीति कर रहे हैं. देश की कीमत पर राजनीती करना बीजेपी का उसूल नहीं है.

योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भ्रष्‍टाचारियों की हार होगी. चुनाव में देशविरोधी ताकतों की हार होगी. पीएम मोदी के लिए चोर-चोर मौसेरे भाई एक हो गए हैं. सपा और बसपा की आदत लूटने की थी. काम लटका रखा था. हमने कोर्ट में लड़ाई लड़ी और सहारनपुर की जनता को कनेक्टिविटी दी.

 

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी मैन विदआउट ब्रेन हैं. सीएम योगी ने कहा, 'मैं नामदारों के कुलदीपक की एक बात को सुन रहा था वो कह रहे थे कि गन्‍ना के पेड़ नहीं लगाए. उन्‍होंने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो डेढ़ फीट का आलू उगवा देंगे. जैसे आम का फल आता है, उन्‍हें लगता है कि आलू का भी आता होगा.' उन्‍होंने कहा कि आप अनुमान लगा सकते हैं कि किसानों की कैसी दुर्गति कर दी थी इन्होंने. प्रदेश का सबसे पिछड़ा जिला है अमेठी. अब बीजेपी की सरकार में वहां विकास हो रहा है. पर नामदारों ने कभी भी अमेठी के बारे में नहीं सोचा.

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी सरकार ने हिंदुओं के कार्यक्रम रोके थे. हमारी सरकार ने कांवड़ यात्रा की इजाजत दी. पहले यूपी की क्या स्थिति थी. यहां गुंडाराज था. हमने गुंडों को या तो जेल भेजा या ऊपर. हमने अपराध के प्रति बीजेपी की जो जीरो टॉलरेंस की नीति थी उसको करके दिखाया है. उन्‍होंने कहा कि एक ओर विकास की सरकार और दूसरी ओर लोक कल्याणकारी योजनाए हैं. हमने कर्ज माफी की और किसानों को MSP में सही दाम दिया और प्रोक्योरमेंट की पालिसी बनाई. 

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी ने मोदी जी को प्रधानमंत्री का प्रत्याशी बनाकर पूरे देश में आशा का संचार किया है. पूरे देश में धूम मची है मोदी-मोदी. 2014 में मोदी जी का नाम था आज काम भी सामने है. मोदी जी ने आवास, शौचालय, एलपीजी कनेक्शन, बिजली, स्वास्थ्य बीमा और विकास का काम किया है. उन्‍होंने कहा कि देशद्रोहियों का साथ देने वालों का गिरोह है जो मोदी जी को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं. मोदी जी पर कोई विरोधी आरोप नहीं लगा सकता है. वह एक निष्‍छल छवि हैं. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है. ओसामा की तरह मसूद अजहर बेमौत मारा जाएगा.