दरभंगा: आरजेडी नेता मनोज झा ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- 'देश का प्रधानमंत्री बहरूपिया है'

मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी राजनीति मे गिरावट के प्रतीक हैं. 

दरभंगा: आरजेडी नेता मनोज झा ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- 'देश का प्रधानमंत्री बहरूपिया है'
मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी राजनीति मे गिरावट के प्रतीक हैं.

दरभंगा: बुधवार को दरभंगा पहुंचे आरजेडी सांसद मनोज झा ने जमकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सुशील मोदी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. दरअसल सुशील मोदी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आरजेडी सुप्रीमो ने चारा घोटाला और अपने परिवार पर चल रहे भ्रष्टाचार के केस में सीबीआई से मदद की गुहार को लेकर देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिले थे.

सुशील मोदी के इस बड़े आरोप पर पलटवार करते हुए मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी राजनीति मे गिरावट के प्रतीक हैं. जिस तरह निरधार पाखंड आरोप लगा कर उन्होने अपने ही पार्टी का एक्सपोज कर के खुद अपनी पोल खोल दी है.

 

उन्होंने कहा कि कैसे बीजेपी वाले न्यायालय और जांच एजेंसियों के साथ फिक्सिंग करते है आज उनके इस ब्यान से उजागर हो गया. बिहार का चरवाहा भी बता सकता है कि लालू कभी बीजेपी-आरएसएस से समझौता नही कर सकते हैं. 

वहीं, बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग संविधान बदल देंगे. चुनौती भरे अंदाज में उन्होंने कहा कि जो लोग संविधान बदलने वालों की बात करते हैं उनका हम विधान बदल देंगे. संविधान पर गलत निगाह रखनेवालों का आंखें हम नोच लेंगे.

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा की देश का प्रधानमंत्री बहुरूपिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि एक तरफ सामाजिक सरोकार के लोग दूसरी तरफ बहुरूपिया है. पूरा चुनाव दो धुरी पर है, एक तरफ संविधान दूसरी तरफ संघ का विधान है.