close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: PM मोदी की जीत से मुंबई के लोगों में खुशी का माहौल, लोकल ट्रेन में बांटी मिठाई

मुंबईवासी लोकल ट्रेन में बीजेपी के जीतने की खुशी में मिठाई बांटते दिखे. मुंबईकरों ने अपने अलग अंदाज में मोदी की जीत का जश्न मनाया. मुंबई लोकल में सफर करने वाले लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई.

Video: PM मोदी की जीत से मुंबई के लोगों में खुशी का माहौल, लोकल ट्रेन में बांटी मिठाई
मुंबईकरों ने लोकल ट्रेन में बांटी मिठाई

नई दिल्लीः गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के नतीजे आने के बाद हर तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं सहित मोदी प्रेमियों में खुशी का माहौल है. जहां देखों वहीं लोग पटाखे फोड़कर और मिठाइयां बांटकर खुशी जता रहे हैं और जश्न मना रहे हैं. हाल ही में मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जहां मुंबईवासी लोकल ट्रेन में बीजेपी के जीतने की खुशी में मिठाई बांटते दिखे. मुंबईकरों ने अपने अलग अंदाज में मोदी की जीत का जश्न मनाया. मुंबई लोकल में सफर करने वाले लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई.

दिल्ली में भाजपा की आंधी में उड़ गई कांग्रेस-AAP, पूर्व सीएम शीला दीक्षित समेत दिग्‍गज कांग्रेस नेता बुरी तरह हारे

मुंबई में लोकल ट्रेन ही नहीं बाजारों में लोगों के बीच मोदी के जीतने की खुशी दिखाई दे रही है. बता दें भाजपा सरकार के दोबारा आने से व्यापारी वर्ग भी बेहद खुश है. यहां व्यापारियों का कहना है कि भले ही व्यापारी वर्ग को पीएम मोदी के नोटबंदी और जीएसटी लगाने जैसे फैसलों के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा हो, लेकिन फिर भी हमें देश में एक स्थिर और सक्षम सरकार की जरूरत थी. इसीलिए पीएम मोदी के दोबारा सत्ता में आने से व्यापारी वर्ग में भी खुशी है.

जोशी और आडवाणी ने पीएम मोदी और शाह को कराया नाश्ता, लेकिन मिस हो गई Favourite डिश

बता दें महाराष्ट्र में हर तरफ बीजेपी प्रत्याशियों के जीतने की खुशी देखने को मिल रही है. गली-बाजार में बीजेपी कार्यकर्ता मिठाई बांटते और जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. कहीं पटाखों के जरिए तो कहीं एक दूसरे को शांतिपूर्ण रूप से बधाई देकर बीजेपी कार्यकर्ता खुशी जाहिर कर रहे हैं. बता दें महाराष्ट्र में बीजेपी ने कुल 40 सीटें अपने नाम की हैं, जबकि कांग्रेस 7 सीटों पर सिमट कर रह गई. वहीं औरंगाबद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लीम के प्रत्याशी इम्तियाज जलील ने तीन लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीत हासिल की है.