Video: बिल्डिंग में लगी आग से बचकर भाग रही थी महिला, तभी हाथ से फिसल गया बच्चा और फिर...

बच्चे को बिल्डिंग से गिरता देख युवक ने बहुत ही समझदारी दिखाई और बच्चे को हवा में ही रोक लिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

Video: बिल्डिंग में लगी आग से बचकर भाग रही थी महिला, तभी हाथ से फिसल गया बच्चा और फिर...
वहां खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.(फोटोसाभारः ट्विटर)

नई दिल्लीः चीन के कियाथाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो 24 जनवरी का है, जिसे एक CGTN ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, इस वीडियो के वायरल होने के पीछे का कारण यह है कि कियाथाई में एक बिल्डिंग में आग लग गई थी, जिससे बचने के लिए एक महिला बिल्डिंग की खिड़की से बाहर निकलने की कोशिश करने लगी कि तभी उसके हाथ से उसका बच्चा फिसल गया और नीचे गिरने लगा कि तभी एक युवक की समझदारी से बच्चे की जान बच गई. बच्चे को बिल्डिंग से गिरता देख युवक ने बहुत ही समझदारी दिखाई और बच्चे को हवा में ही रोक लिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

VIDEO: सोशल मीडिया पर इस ऑटो ने मचा रखा है तहलका, आप भी देखकर कहेंगे 'SO CUTE'

CGTN ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे बिल्डिंग में आग लग गई है और उससे बचने के लिए एक महिला अपने नवजात बच्चे को हाथ में लेकर बिल्डिंग से बाहर भागने के लिए खिड़की का सहारा लेती है, कि तभी बच्चा महिला के हाथ से फिसल जाता है और नीचे गिरने लगता है. इतने में ही एक सुरक्षाकर्मी ने बच्चे को हवा में ही कैच कर लिया और बच्चे और महिला दोनों को ही सुरक्षित रूप से बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया. वहीं इसी दौरान नीचे खड़े लोगों में से किसी ने इस पूरे वाक्ये को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

VIDEO: इस बार आप किसे देंगे वोट, देखिए पिता और बेटे का रोचक संवाद

सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देखकर सुरक्षाकर्मी की तारीफ कर रहे हैं और उसके साहस को सलाम कह रहे हैं. ट्विटर पर जब से यह वीडियो सामने आया है कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं और कई लोग इस वीडियो को रिट्वीट और शेयर भी कर चुके हैं. वहीं कुछ यूजर्स गार्ड को बहादुर कहकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग गार्ड को फुर्तीला और साहसी बता रहे हैं.