• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

सिर पर चढ़ा था फेमस होने का भूत, 11वीं मंजिल से लगा दी छलांग; VIDEO में देखिए फिर क्या हुआ

वॉशिंगटन के 27 वर्षीय नोकोल नेदेव ने वायरल वीडियो बनाने के लिए बहामास में खड़ी रॉयल कैरिबियन क्रूज शिप की 11वीं मंजिल से सीधे पानी में छलांग लगा दी

सिर पर चढ़ा था फेमस होने का भूत, 11वीं मंजिल से लगा दी छलांग; VIDEO में देखिए फिर क्या हुआ
स्टंट के चलते नोकोल नेदेव और उनके दोस्तों पर क्रूज में एंट्री पर आजीवन पाबंदी लगा दी है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः फेमस होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. कोई अजीबो-गरीब हरकत करके फेमस होने की कोशिश करता है तो कोई अपने काम से दुनिया भर में फेमस हो जाता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने फेमस होने के लिए लिए ऐसा कारनामा किया है जो आपको हैरानी में डाल देगा. दरसअल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो है वॉशिंगटन के 27 वर्षीय नोकोल नेदेव का. बता दें नोकोल नेदेव ने वायरल वीडियो बनाने के लिए बहामास में खड़ी रॉयल कैरिबियन क्रूज शिप की 11वीं मंजिल से सीधे पानी में छलांग लगा दी है, जिसके बाद इसका वीडियो बना कर उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Full send. (Check out my channel, link in bio)

A post shared by Nick Naydev (@naydev91) on

OMG! 500 रुपये के नाश्ते के लिए लाइन में लगा दुनिया का सबसे अमीर आदमी, Photo हुई Viral

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके साथ उनके दोस्त भी मौजूद हैं, जो उन्हें पानी में छलांग लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. जिसके बाद हिम्मत जुटाने के बाद नोकोल नेदेव पानी में छलांग लगा देते हैं, लेकिन अब जब यह वीडियो सामने आ गया है तो वेस्टर्न रॉयल कैरिबियन ने नोकोल के इस स्टंट के चलते उन पर और उनके दोस्तों पर क्रूज में एंट्री पर आजीवन पाबंदी लगा दी है, जिसके बाद अब नोकोल और उनके दोस्त जो कि वीडियो में दिखाई दे रहे हैं दोबारा कभी भी जहाज पर नहीं चढ़ सकेंगे.

VIDEO: भुवी ने लपका मैक्सवेल का अमेजिंग कैच, इस झटके से नहीं उबर पाए कंगारू

यही नहीं जहाज नोकोल के जहाज से छलांग लगाने के बाद क्रूज मेंबर्स ने उन्हें क्रूज पर दोबारा चढ़ाने से भी मना कर दिया और यह कहकर आगे बढ़ गए कि अब वह अपने आने की व्यवस्था खुद कर लें और क्रूज नोकोल को वहीं छोड़कर आगे बढ़ गया. बता दें क्रूज ने नोकोल और उनके दोस्तों पर कानूनी कार्रवाई का भी फैसला किया है. वहीं नोकोल ने मीडिया में अपने जहाज से छलांग लगाने पर कहा है कि वह और उनके दोस्त उस वक्त नशे में थे, जिसके चलते उन्होंने जहाज से छलांग लगा दी.