Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 25 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 25 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 25 October 2022

1. फ्लाइट में महिला कर्मचारी को दिखीं 30 साल पुरानी टीचर, फिर देखिए क्या हुआ Click here to read full story
Flight Video: इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे वह अपनी टीचर से मिलकर भावुक हो जाती है. वीडियो टोरंटो से लॉस एंजिलिस जाने वाली एक फ्लाइट का है.

2. गार्डन में छिपा बैठा है एक तोता, जी जान लगाकर केवल Genius लोग ही कर पाएंगे सॉल्व! Click here to read full story
Trending Puzzle: ऑप्टिकल इल्यूजन्स को सॉल्व करना लोग खूब एंजॉय करते हैं. महज 20 सेकेंड के अंदर आपको इस बगीचे (Optical Illusion) में से एक तोते को ढूंढ निकालना है. इस पहेली को सॉल्व (Solve) करने में आपकी भी हालत खराब हो जाएगी.

3. ऑफिस में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंची महिला तो कंपनी ने कर दी ये कार्रवाई! Click here to read full story
Dress Codes: एक महिला के कपड़े उसके लिए मुसीबत का सबब बन चुके हैं. ऑफिस (Office) में महिला ऐसे कपड़े पहनकर गई कि कंपनी ने महिला के ऊपर कार्रवाई कर दी. महिला का एक वीडियो इंटरनेट (Internet) पर भी वायरल हो रहा है. 

4. इस भयानक अजगर को बार-बार छूने लगा ये शख्स और फिर जो हुआ..., देखें वायरल Video Click here to read full story
Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो (Trending Video) में आप एक शख्स को खतरनाक अजगर के साथ...

5. इस तस्वीर में छिपा है कौन सा जानवर, सिर्फ जीनियस ही बता पाएंगे जवाब Click here to read full story
Optical illusion: आप ऐसा कर ले जाते हैं तो आप जीनियस कहलाएंगे. हालांकि आगे हम बता रहे हैं कि इस तस्वीर में कौन सा जानवर छिपा हुआ है. ध्यान से देखने पर पता चल जाएगा कि यह कहां है.

6. दूसरे विश्व युद्ध के दौरान बिछड़े थे, अब 75 साल बाद अचानक ऐसे मिले दो दोस्त Click here to read full story
Viral Video: इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दोनों एक दूसरे से मिल रहे हैं. इनमें से एक शख्स के Grandson ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

7. पंडितजी हुए गायब तो दूल्हा दुल्हन मंडप में ही खेलने लगे ऐसा खेल, टकटकी आंखों से देखने लगे मेहमान; देखें Video Click here to read full story
Bride Groom Video: शादी में कई बार ऐसे मौके आते हैं, जहां दूल्हा और दुल्हन को बोर होना पड़ता है. लेकिन इस कपल (Couple) ने बोरियत को दूर करने के लिए ऐसी जुगाड़ भिड़ाई कि हर कोई बस देखता ही रह गया. 

8. IAS Tina Dabi का ये वीडियो दिवाली के मौके पर हुआ वायरल, बाल-बाल बचती दिखीं Click here to read full story
Tina Dabi Diwali: वायरल वीडियो में आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) एक पटाखा जलाते हुए दिख रही हैं. इस दौरान वो आग से बाल-बाल बच जाती हैं.

9. वायरल हुई दुनिया की सबसे लहराती हुई सड़क, इस पर कार चलाना आसान नहीं Click here to read full story
Curv Of Road: दस हजार फिट से अधिक ऊंचाई पर बनी यह सड़क बर्फबारी के कारण करीब छह महीने तक बंद भी रहती है. मजेदार बात यह है कि इतनी घुमावदार सड़क पर भी रोज गाड़ियां गुजरती हैं.

10. परीक्षा में चाहकर भी नकल नहीं कर पाएंगे छात्र, इस स्कूल ने पहनाई ऐसी टोपी Click here to read full story
Cap In Exam Room: इसकी तस्वीरें देखकर लग रहा है कि स्कूल प्रशासन की तरफ से जानबूझकर यह मजेदार तरीका अपनाया है. ऐसा इसलिए ताकि उनका मन भी लगा रहे और नकल भी ना होने पाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news