close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गौतम गंभीर का बड़ा आरोप- बिशन सिंह बेदी अपने नाकाबिल बेटे को क्रिकेट में लाना चाहते थे

बेदी के जवाब के बाद एक बार फिर गंभीर पूर्व स्पिनर पर आक्रामक हो गए हैं.

गौतम गंभीर का बड़ा आरोप- बिशन सिंह बेदी अपने नाकाबिल बेटे को क्रिकेट में लाना चाहते थे
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, गौतम गंभीर और चेतन चौहान.

नई दिल्ली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक बार फिर पूर्व दिग्गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि उन्होंने अपने बेटे अंगद को दिल्ली क्रिकेट में शामिल करने के लिए कई जतन किए थे. गंभीर इससे पहले नवदीप सैनी के डेब्यू मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद बेदी और चेतन चौहान के खिलाफ बोले थे, जिसके जवाब में बेदी ने गंभीर के आरोपों को बेबुनियाद बताया था.

बेदी के जवाब के बाद एक बार फिर गंभीर पूर्व स्पिनर पर आक्रामक हो गए हैं. बेदी ने गंभीर की बात को नकराते हुए कहा था कि वह, "गंभीर वर्चस्व हासिल करने के लिए नीचे नहीं गिर सकते."

गंभीर ने इसके जवाब में ट्वीट किया, "बिशन सिंह बेदी दबदबा कायम करने के लिए नीचे गिरने की बात कर रहे हैं. यह वो शख्स है, जो अपने नकाबिल बेटे का चयन कराना चाहता था और चेतन चौहान अपने भतीजे को डीडीसीए टीम में लाना चाहते थे. आप पर शर्म है? मैं यहां साथ ही 2013 में बेदी के नवदीप सैनी पर दिए गए बयान को पोस्ट कर रहा हूं."

गंभीर ने अपनी पोस्ट में 2013 का वो पत्र लगाया है जिसमें बेदी ने सैनी की यह कहते हुए खिलाफत की थी कि वह दिल्ली एनसीआर के नहीं हैं.

नवदीप सैनी के धमाकेदार डेब्यू से गौतम गंभीर गदगद, बिशन बेदी और चेतन चौहान पर निकाली भड़ास

सैनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में तीन विकेट लिए थे. इसी के बाद गंभीर ने ट्वीट पर डीडीसीए के पूर्व सदस्य चेतन चौहान और बेदी के सैनी का दिल्ली की रणजी ट्रॉफी टीम में शामिल न करने की बात का जिक्र किया था.

चेतन और बेदी ने सैनी को दिल्ली की टीमें में शामिल न करने की बात की थी तो वहीं गंभीर ने सैनी का पक्ष लेते हुए इन दोनों की खिलाफत की थी. उस समय गंभीर दिल्ली की टीम के कप्तान हुआ करते थे.