close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पहुंचे कई क्रिकेटर्स, हार्दिक-सचिन बने बाराती

भारतीय क्रिकेटर्स के साथ ही विदेशी क्रिकेटर्स का भी जमावड़ा देखने को मिला, श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और मुंबई इंडियन्स का हिस्सा रहे महेला जयवर्धने ने ने भी शादी में शिरकत की.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पहुंचे कई क्रिकेटर्स, हार्दिक-सचिन बने बाराती
आकाश और श्लोका की शादी के मौके पर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था. (फोटो साभारः योगेन शाह)

मुंबई: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. जहां बी-टाउन से लेकर क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों का भी जमावड़ा देखने को मिला. वहीं आईपीएल की मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ियों ने भी देश की इस मोस्ट अवेटेड शादी समारोह में हिस्सा लिया. बता दें आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस को आकाश अंबानी हेड करते हैं, जिसके चलते उनकी अपनी टीम के खिलाड़ियों से अच्छी-खासी बॉन्डिंग है. यही कारण है कि आकाश की शादी में क्रिकेटर्स का भी जमावड़ा देखने को मिला. खास कर के मुंबई इंडियंस के टीम मेम्बर्स का.

आकाश और श्लोका की शादी में शाहरुख और रणबीर ने लगाए ठुमके, देखें VIDEO

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में मुंबई इंडियन्स के मेंटर और भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपनी पत्नी अंजली के साथ इस शादी में शिरकत की. वहीं टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ आकाश और श्लोका की शादी में हिस्सा लिया. इसके साथ ही युवराज सिंह ने भी इस शादी में शिरकत की. वहीं हार्दिक पांड्या अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ शादी में पहुंचे. बता दें आकाश की शादी के हर कार्यक्रम में सचिन तेंदुलकर ने प्रमुखता से हिस्सा लिया. वह शादी के हर फंक्शन में नजर आए.

Many cricketers reached in Akash Ambani and Shloka Mehta wedding

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, देखें PHOTOS

यही नहीं भारतीय क्रिकेटर्स के साथ ही विदेशी क्रिकेटर्स का भी जमावड़ा देखने को मिला, जिनमें श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर और मुंबई इंडियन्स का हिस्सा रहे महेला जयवर्धने ने ने भी शादी में शिरकत की. वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड भी इस खास मौके पर नजर आए. आकाश और श्लोका की शादी के मौके पर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था. बता दें इस शादी को खास बनाने में मुकेश अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, चाहे वह राजनीति जगत हो, बॉलीवुड हो या क्रिकेट की दुनिया के सितारे, हर किसी ने अंबानी परिवार की इस मोस्ट अवेटेड शादी में हिस्सा लिया.