राजस्थान रॉयल्स से जुड़े स्टीव स्मिथ, वार्न बोले- स्मिथ क्रिकेट खेलने को बेताब है

स्टीव के टीम से जुड़ने पर वार्न ने कहा कि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि उनमें रनों की भूख कम नहीं हुई होगी.

राजस्थान रॉयल्स से जुड़े स्टीव स्मिथ, वार्न बोले- स्मिथ क्रिकेट खेलने को बेताब है
राजस्थान रॉयल्स के एक अन्य खिलाड़ी एश्टन टर्नर टीम से एक अप्रैल तक नहीं जुड़ पाएंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण बैन लगने के बाद क्रिकेट से दूर चल रहे स्टीव स्मिथ आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स से जु़ड़ गए हैं. स्टीव स्मिथ के लिए यह टूर्नामेंट बहुत अहम है. इसमें बेहतर प्रदर्शन के बल पर वे विश्व कप टीम का हिस्सा बनने की कोशिश करेंगे. प्रतिबंध पूरा करने के बाद स्टीव रविवार को जयपुर में अपनी टीम से जुड़े. स्टीव की वापसी पर टीम के ब्रांड अंबेस्डर शेन वार्न ने भी खुशी व्यक्त की है. वॉर्न ने कहा, ‘स्मिथ के अनुभव, जुनून और रनों की भूख का टीम को फायदा मिलेगा. 

विराट पर बोले ईशांत शर्मा- ' आकर कहते हैं जानता हूं आप थके हैं, लेकिन आपको ऐसा करना ही होगा'

स्टीव के टीम से जुड़ने पर वार्न ने कहा कि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि उनमें रनों की भूख कम नहीं हुई होगी. उन्होंने कहा कि उनके टीम में जुड़ने से टीम में संतुलन आएगा. आपको बता दें कि गेंद से छेड़छाड़ के मामले में वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था. स्मिथ और वार्नर पर प्रतिबंध लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम का प्रदर्शन बेहद नीचे गिर गया है. उन्होंने कहा कि स्टीव को इससे प्यार है और वह वापसी करने में माहिर है.

आईपीएल के व्यस्त दौरे से आराम को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

राजस्थान रॉयल्स के एक अन्य खिलाड़ी एश्टन टर्नर टीम से एक अप्रैल तक नहीं जुड़ पाएंगे क्योंकि वह अभी पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे है. टर्नर के बारे में बोलते हुए वार्न ने कहा कि वह एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं आपने मोहाली में देखा कि वह क्या कर सकता है. वार्न ने कहा कि इन सभी खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने के बाद टीम अन्य सभी टीमों को टूर्नामेंट में कड़ी टक्कर देगी. स्मिथ के लिए यह एक अहम टूर्नामेंट हैं क्योंकि विश्व कप से पहले उनके पास खुद को साबित करने का यही एक मौका है.