Pakistan News: भारत के खिलाफ जिन आतंकियों को पाला था, वही बन गए 'भस्मासुर'; PAK को तबाह करने का बनाया प्लान
Advertisement
trendingNow12345380

Pakistan News: भारत के खिलाफ जिन आतंकियों को पाला था, वही बन गए 'भस्मासुर'; PAK को तबाह करने का बनाया प्लान

Pakistan News in Hindi: पाकिस्तान ने भारत को अनगिनत घाव देने के लिए जिन आतंकी संगठनों को पाला- पोसा था, अब वही दहशतगर्द उसके लिए भस्मासुर बन गया है. उन्होंने अब पाकिस्तान को ही तबाह करने का प्लान बना लिया है.

 

Pakistan News: भारत के खिलाफ जिन आतंकियों को पाला था, वही बन गए 'भस्मासुर'; PAK को तबाह करने का बनाया प्लान

Tehreek Taliban Pakistan News: पाकिस्तान का काउंटर टेरिरिज्म डिपार्टमेंट लादेन के करीबी आतंकी को गिरफ्तार करके अपनी तारीफों के पुल बांध ही रहा था, कि इस बीच पाकिस्तान में आतंक का ऑडियो बम फट गया. जिस तहरीक के तालिबान पाकिस्तान को कभी हुक्मरान सपोर्ट करते थे. अब वही तालिबान आतंकी, मुल्क की तबाही का प्लान बना रहे हैं. इसका खुलासा TTP के सरगना की लीक हुई ऑडियो कॉल से हुआ है. 

'सरकारी स्कूलों और अस्पतालों को निशाना बनाना'

पाकिस्तान में फटे आतंक के ऑडियो बम का ये छोटा सा हिस्सा है, जिसने पूरे पाकिस्तान में हड़कंप मचा दिया है. अब आप आतंक के ऑडियो बम का पूरा हिस्सा पढ़िए. उस ऑडियो में आतंकी कह रहे हैं, 'हमें सरकारी स्कूलों और अस्पतालों को निशाना बनाना है. ऐसा हम पर हुए हमलों का बदला लेने के लिए करना है. बस एक बात का ध्यान रखना है, बिना जिम्मेदारी लिए पुलिस और सैन्य कर्मियों के घरों को बर्बाद करेंगे. मीडिया में हमारा नाम नहीं आना चाहिए.' 

ये ऑडियो तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान के सरगना नूर वली महसूद और कमांडर घाट हाजी के बीच हुई बातचीत का है. जिसमें तालिबान आतंकी पाकिस्तान को दहलाने की प्लानिंग कर रहे हैं और नूर वली पाकिस्तान में हमलों के लिए निर्देश दे रहा है. 

TTP सरगना का मास्टर प्लान

आपको बड़ी ख़बर दें, टीटीपी के सरगना नूर वली मेहसूद खुफिया कॉल लीक हो गई, कॉल में आतंकियों को साजिश रचते सुना जा सकता है. नूर वली आतंकियों को पाकिस्तान में हमलों के निर्देश दे रहा है. तालिबान आतंकी प्लानिंग कर रहे हैं, कि किस तरह पाकिस्तान में आतंकी हमले करके देश को दहलाना है और सरकार को घुटनों पर लाएंगे . 

नूर वली महसूद पाकिस्तान में आतंक फैलाने की रणनीति पर चर्चा कर रहा है. नूर वली आतंकियों को हमलों को लेकर निर्देश दे रहा है. आतंकियों के बीच पाकिस्तान में स्कूल, अस्पताल और सरकारी इमारतों को निशाना बनाने की बात हो रही है. आतंकी आपस में पाकिस्तान में सेना और सुरक्षाबलों को निशाना बनाने को लेकर बात कर रहे हैं. नूर वली निर्देश देता है कि हमलों में तालिबान का नाम नहीं आना चाहिए. मीडिया में तालिबान की चर्चा ना हो.  

पाकिस्तान के पाले आतंकी अब बन गए भस्मासुर

आतंकी प्लानिंग कर रहे हैं, कि किस तरह स्कूल और अस्पतालों को बम धमाकों में उड़ाकर वो सरकार पर दबाव बना सकते हैं और चाहते हैं कि इसमें तालिबान का नाम सामने ना आए. ताकि उनके खिलाफ पाकिस्तान में लोगों के विचार ना बदलें. लीक हुई ऑडियो कॉल से साफ जाहिर है कि पाकिस्तान के पाले पोसे तालिबान ही अब उसके लिए नासूर बन गए हैं. जिन्हें कभी भारत में दहशतगर्दी फैलाने का ठेका पाकिस्तान दिया करता था, वही अब उसकी बर्बादी की वजह बन रहे हैं.

पाकिस्तान की वरिष्ठ पत्रकार आरजू काजमी कहती हैं, पाकिस्तान में कई आतंकी संगठन ना सिर्फ पनाह लिए हुए हैं, बल्कि उनको सपोर्ट भी किया जाता है, उनको पाला पोसा भी जाता है. और उन्हें समय-समय पर बाहर निकालकर लोगों को डराया भी जाता है.

अपने ऊपर हमलों से बौखलाया तालिबान

कुछ दिन पहले शरीफ सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन का ऐलान किया था, जिसके तहत आतंकियों के ठिकानों को तबाह किया जा रहा है. यही वजह है कि तालिबान खुद पर होने वाले हमलों से बौखला गया है.

ऑडियो कॉल में आतंकी इस बात की चर्चा भी कर रहे हैं, कि हमलों को अंजाम देना इसलिए जरूरी हो गया है. क्योंकि, पाकिस्तानी सेना उनके ठिकानों को निशाना बना रही है. तालिबान, पहले भी स्कूल, कॉलेज, आर्मी कैंप और पब्लिक प्लेस पर हमले कर चुका है. इसलिए तालिबान की ताजा प्लानिंग से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है.

Trending news