श्वेता तिवारी की बेटी की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी, 21 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें!

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पलक ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है. इन तस्वीरों में वह रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2021, 12:15 PM IST
  • पलक तिवारी ने फिर उड़ाए होश
  • रेट्रो लुक में शेयर की हॉट तस्वीरें
श्वेता तिवारी की बेटी की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी, 21 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. अब श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी लगातार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं श्वेता की लाडली 

अब पलक एक बार फिर से लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं. पलक ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पलक पुराने जमाने के एंटीक टेलिफोन लिए किलर पोज दे रही हैं. इस दौरान वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande Birthday: विक्की जैन ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूजे की आंखों में खोए आए नजर

रेट्रो लुक में दिखीं पलक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

लाइट मेकअप और ओपन कर्ली हेयर के साथ पलक ने अपने लुक को रेट्रो टच दिया है. एक्ट्रेस ने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग एंगल में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस तरह आप ओल्ड स्कूल स्टाइल में पिज्जाऑर्डर करते हैं'.

पलक की दिलकश अदाओं ने किया मदहोश 

अब पलक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से दिलकश अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है. उनके इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्र्रेस की फोटोज पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पलक के हर अंदाज के सामने कई स्टार किड्स फीके नजर आते हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं पलक

बता दें कि श्वेता की लाडली पलक भी डेब्यू कर चुकी हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'बिजली बिजली' रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वह काफी समय से वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें- ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं सारा अली खान, दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़