टीना दत्ता ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, ओपन श्रग में कराया बोल्ड फोटोशूट

टीवी सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली टीना दत्ता (Tina Dutta) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2021, 12:56 PM IST
  • टीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पार
  • फिर शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें
टीना दत्ता ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, ओपन श्रग में कराया बोल्ड फोटोशूट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली टीना दत्ता (Tina Dutta) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीत ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

टीना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

दरअसल, दर्शकों ने हमेशा ही टीना को शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा है. ऐसे में जब भी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं, तो फैंस उन्हें देख हैरान रह जाते हैं. टीना आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ रही हैं. इसी कारण उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि इन सब बातों उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. 

ये भी पढ़ें- ब्लैक लहंगे में कहर ढा रही हैं सारा अली खान, दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

ओपन श्रग में कराया बोल्ड फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

अब टीना एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि टीना ने ओपन श्रग के साथ ग्रे क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं. नेकपीस, हॉफ ओपन कर्ली हेयर और न्यूड मेकअप के साथ टीना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है.

तस्वीरों में टीना का एटीट्यूड साफ-साफ नजर आ रहा है

हाई हील बूट्स और ब्राउन शेड गॉगल्स टीना के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. एक्ट्रेस ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. टीना ने फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. तस्वीरों में टीना का एटीट्यूड साफ-साफ नजर आ रहा है. अब उनका ये बोल्ड अवतार हर जगह छाया हुआ है. इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं.

'इच्छा' का किरदार निभाकर जीता फैंस का दिल

खैर, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीना ने 'उतरन' सीरियल में 'इच्छा' का किरदार निभाकर अलग पहचान हासिल कर ली थी. इसके अलावा वह 'फीयर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी 7', 'कॉमेडी सर्कस', 'डायन' जैसे कई सीरीयल्स और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी, 21 की उम्र में तोड़ी बोल्डनेस की हदें!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़