YRKKH 11 July Spoiler: अरमान-अभीरा को साथ सोता देख फूटेगा दादी-सा का गुस्सा, कोर्ट में भी होगा बवाल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पूरा पौद्दार परिवार अरमान और अभिरा को साथ सोता देख लेगा. ऐसे में दादी-सा उन पर बुरी तरह से भड़क पड़ेंगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 11, 2024, 05:45 PM IST
    • अरमान पर भड़केंगी दादी-सा
    • अभीरा को फटकारेंगे बड़े पापा
YRKKH 11 July Spoiler: अरमान-अभीरा को साथ सोता देख फूटेगा दादी-सा का गुस्सा, कोर्ट में भी होगा बवाल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत अभीरा के साथ होगी. वह पौद्दार हाउस का बंद गेट देख वह दरवाजा कूदकर अंदर जाने की कोशिश करेगी, लेकिन दादी-सा उसे देख लेंगी और रूही का नाम लेकर उसे भड़काने की कोशिश करेंगी. वह कहेंगी कि अरमान अब रूही और अभीरा के बीच फंसकर रह गया है. क्या पता वो रूही के पास ही वापस न चला जाए. हालांकि, अभीरा, दादी-सा की बातों का कोई जवाब नहीं देगी, दादी-सा भी अपनी बात कहकर अंदर चली जाएंगी.

अरमान-अभीरा पर भड़केंगी दादी-सा

11 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि दादी-सा के जाने के बाद अरमान आएगा और अभीरा को छेड़ने लगेगा. इसके बाद दोनों साथ बैठकर नूडल्स खाएंगे. दोनों काम करते-करते वहीं सो जाते हैं. अगले दिन पूरा पौद्दार परिवार दोनों को साथ सोता देखकर दंग रह जाएगा. वहीं, दादी-सा उन पर काफी भड़क पड़ेंगी. दादी-सा बौखलाते हुए अरमान को आवाज लगाएंगी, लेकिन वो उठेगा ही नहीं.

कोर्ट में नहीं बोल पाएगी अभीरा

दादी-सा जोर से 3-4 बार अरमान का नाम पुकारेंगे. ऐसे में अरमान की आंख खुलेगी वह पूरे परिवार को सामने देख हैरान रह जाएगा. इसके बाद अरमान और अभीरा तैयार होकर कोर्ट पहुंचेंगे. अरमान, रूही की तरफ से दलीलें देना शुरू करता है, लेकिन जैसे ही अभीरा की बारी आती है वो कुछ बोल ही नहीं पाती और उसकी जुबान लड़खड़ाने लगती है. ऐसे में जज सुनवाई के लिए लंच के बाद का वक्त देगा.

बड़े पापा पर तंज कसेगा अरमान

लंच के समय रूही, अरमान के पास जाएगी. वहीं, बड़े पापा, अभीरा के पास जाकर बात करेंगे. वह गुस्से में अभीरा को खूब बुरा-भला कहेंगे. अरमान दोनों की बातें सुन लेगा. हालांकि, वह बड़े पापा से कुछ नहीं कहेगा, बल्कि अभीरा को संभालने लगेगा. इस दौरान वह बड़े पापा पर भी तंज कसते हुए अभीरा से कहेगा कि जबरदस्ती के रिश्ते बनाने की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- यूरोप में बुरे हालातों में फंसे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, चोरी हुआ पासपोर्ट समेत सारा सामान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़