फरहा खान, रवीना टंडन और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ी

फरहा खान के शो की मुश्किलें कम होने की बजाय दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. पहले रवीना टंडन और फिर अब फरहा खान ने भी ट्वीट कर के माफी मांगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2019, 03:57 PM IST
    • फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह पर और एक मुकदमा दर्ज
    • फराह खान और रवीना ने ट्वीट कर के मांगी माफी
फरहा खान, रवीना टंडन और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ी

मुबंई: फराह के शो में धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया गया है. शो के ऐपिसोड में रवीना टंडन और लाफ्टर क्वीन भारती सिंह भी मौजूद थी जिसकी वजह से तीनों पर केस दर्ज करवाया गया है. पहला मामला अमृतसर जिले के अजनाला शहर में दर्ज करवाया गया था. फिर से फिरोजपुर छावनी में शनिवार को दर्ज कराया गया है. इसके बाद फरहा खान ने ट्वीट करके माफी मांगी है. बता दें कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद से लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. शो के दौरान तीनों एक क्रिश्चियन शब्द का उच्चारण कर रहे थे जिसका उच्चारण करते समय तीनों हस रहे थे. सितारों द्वारा शब्द 'हालेलुया' के उच्चारण की कोशिश के दौरान इसका मजाक बनाने से ईसाई समुदाय की भावना आहत हुई है. 'हालेलुया' एक हिब्रू शब्द है, जिसका प्रयोग ईश्वर के लिए किया जाता है.

मलाइका अरोड़ा ने किया ननद को बर्थ डे विश, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

उसके बाद पंजाब के अजनाला शहर के निवासी व क्रिश्चियन फ्रंट के अध्यक्ष सोनू जफर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. लोग सोशल मीडिया पर फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह को ट्रोल कर रहे हैं. लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि आपको हमारे धर्म के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. लोग पूछ रहे हैं कि जो आपने किया है उसमें क्या सिर्फ माफी से काम चल जाएगा? साथ ही यहीं नहीं लोग तीनों पर हमेशा के लिए बैन की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें इस तरह किसी धर्म का अपमान करने का कोई हक नहीं है.

ट्रोल होने के बाद भी पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा धन्यवाद, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

रवीना द्वारा किसी को आहत करने को लेकर माफी मांगे जाने के बाद भी पंजाब के कई हिस्सों में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है. मामले को लेकर रवीना ने ट्वीट किया कि मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा है, जो किसी भी धर्म का अपमान करता हो. हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) ने कभी किसी को नाराज करने के इरादे से ऐसा नहीं किया, लेकिन अगर हमने ऐसा किया, और इससे अगर लोग आहत हुए, तो उनसे मैं तहे दिल से माफी मांगती हूं." रवीना ने संबंधित वीडियो भी शेयर किया था और बताया था कि उनका इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था. फरहा खान ने भी ट्वीट कर के कहा कि उन लोगों का इरादा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था लेकिन उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है और लिखा कि मैं इस बात से दुखी हूं कि हमारे एपिसोड में अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची. मैं हर धर्म की इज्जत करती हूं और मेरा कभी भी किसी को दुख पहुंचाने का इरादा नहीं था. मेरी पूरी टीम यानी रवीना टंडन, भारती सिंह और मैं खुद इस बात को लेकर दुखी हैं और माफी मांगते हैं. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़