मलाइका ने अपनी 'ननद' को किया बर्थ डे विश

मलाइका और अर्जुन काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार भी लिया है. इसके साथ ही एक अच्छी भाभी की तरह मलाइका ने अपनी ननद अंशुला कपूर को बर्थ डे विश किया.  

मलाइका ने अपनी 'ननद' को किया बर्थ डे विश

मुबंई: मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा छाईं रहती हैं. हाल ही में उनकी हाउस पार्टी की डांसिंग वीडियो ने लोगों का ध्यान खूब बटोरा. मलाइका अक्सर अपनी फिटनेस और फैशन को लेकर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं पर इस बार मलाइका ने अपनी नहीं बल्कि ऐसे शख्स के लिए पोस्ट शेयर की जिसके बाद लोग बोलने लग गए कि भाभी हो तो ऐसी.

k.l.rahul ने एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ किया पोस्ट शेयर, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

मलाइका और अर्जुन अपनी रिलेशनशिप को कबूल चुके हैं. मलाइका और अर्जुन दोनों एक-दूसरे के परिवार से भी मिलते-जुलते रहते हैं. अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो सभी को उनकी शादी का इंतजार है, हालांकि इस जोड़ी को शादी की कोई जल्दी नहीं है. दोनों ही कह चुके हैं कि जब वे शादी करेंगे तो बता देंगे. लेकिन इस बार मलाइका ने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला के जन्मदिन पर एक खास अंदाज में अपनी होने वाली ननद अंशुला को विश किया. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंशुला की बेहद प्यारी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो अंशुला कपूर. मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार. अर्जुन कपूर अपनी बहन छोटी बहन अंशुला से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. 

फिल्म लेले में कियारा की जगह अब वरूण के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं फैंस
अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो सभी को उनकी शादी का इंतजार है, हालांकि इस जोड़ी को शादी की कोई जल्दी नहीं है. दोनों ही कह चुके हैं कि जब वे शादी करेंगे तो बता देंगे. अक्सर मलाइका और अर्जुन को साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों की क्रिसमस मनाते वक्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस जोड़े को क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए मलाइका की मां के घर की ओर जाते हुए देखा गया. त्योहार के कपड़ों में यह जोड़ा बेहद आकर्षक लग रहा था. अर्जुन ने डार्क ग्रे कलर का स्वेटशर्ट पहना हुआ था. इसके साथ अर्जुन ने डेनिम की जींस और काले रंग के जूते और चश्मा पहन रखा था. मलाइका ने आउटिंग के लिए नेवी ब्लू रंग का वेलवेट रोपर चुना था.