अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश 'DECODE'!

पाकिस्तान में पल रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के आतंकी साजिश को खुफिया एजेंसियों ने DECODE कर लिया है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी आतंकी अयोध्या में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2019, 05:57 AM IST
    1. अयोध्या में आतंकी हमले का अलर्ट- सूत्र
    2. 'आतंकी हमले की फिराक में जैश-ए-मोहम्मद'
    3. जैश के चीफ मसूद अजहर का मैसेज किया गया इंटरसेप्ट
    4. खुफिया एजेंसियों ने 'आतंक के अजगर' को किया बेनकाब
अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश 'DECODE'!

नई दिल्ली: देश की सर्वोच्च अदालत ने राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ कर दिया तो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान और वहां बैठे आतंकियों की आंखों में कांटे चुभने लगे. यही वजह है कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद अयोध्या में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है.

अयोध्या में आतंकी हमले का अलर्ट- सूत्र

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. इसकी जानकारी भारतीय खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के हवाले से मिली है. जिसके बाद से पूरे देश में अलर्ट जारी किया गया है.

'जैश के चीफ मसूद अज़हर का मैसेज किया गया इंटरसेप्ट'

जैश ए मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर जैश चीफ मसूद अजहर का मैसेज खुफिया एजेंसियों ने इनटरसेप्ट किया है. टेलग्राम चैनल पर मसूद अजहर की मैसेज को शेयर किया गया है, जिसमें राम जन्म भूमि पर हमले की साजिश की बात कही गई है.

अयोध्या विवाद सुझलने के बाद पाकिस्तान में बैठे आतंकी बौखला गए हैं. अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर निर्माण के फैसले से आतंकी और पूरा पाकिस्तान बैचेन है. खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी आतंकी अयोध्या में बड़ा आतंकी हमला करने की फिराक में हैं.

इसे भी पढ़ें: अयोध्या पर इमरान को क्यों लग रही मिर्ची? पाकिस्तान में 25 साल में 150 'बाबरी कांड'

अयोध्या केस में सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आने के बाद से पूरे पाकिस्तान को मिर्ची लगी हुई है. पाकिस्तानी आतंकी संगठन ही नहीं खुद इमरान ने राम मंदिर निर्माण को लेकर हिन्दुस्तान के अंदरूनी मामले में दखल देने की कोशिश की थी. राम मंदिर के बहाने सरहद पार से हिन्दुस्तान के मुसलमानों को बहकाने की पुरजोर कोशिश लगातार जारी है. इस बीच इमरान नियाजी खान के मुल्क में पनाह लेने वाले आतंकी अपनी औकात भूल गए हैं.

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद अयोध्या को दहलाने के लिए बड़ी साजिश रच रहा है. खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के बाद अयोध्या समेत सभी धार्मिक स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. इस इनपुट के बाद देशभर में अलर्ट जारी किया गया है. सभी अहम ठिकानों की सुरक्षा और बढ़ाने का भी निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: बिलबिलाया पाक बोला-भारत में हो रहा है धार्मिक आजादी का उल्लंघन

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़