Lok Sabha Chunav: PM मोदी बोले कोई दुश्मनी नहीं, तो क्या फिर NDA में जाएंगे उद्धव? नतीजों से पहले आया जवाब
Advertisement
trendingNow12247403

Lok Sabha Chunav: PM मोदी बोले कोई दुश्मनी नहीं, तो क्या फिर NDA में जाएंगे उद्धव? नतीजों से पहले आया जवाब

Uddhav Thackeray on PM Modi: उद्धव ठाकरे ने साफ कहा है कि एनडीए में फिर जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता. उन्होंने पीएम के 'नकली संतान' कहे जाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. 

Lok Sabha Chunav: PM मोदी बोले कोई दुश्मनी नहीं, तो क्या फिर NDA में जाएंगे उद्धव? नतीजों से पहले आया जवाब

Maharashtra Nakli Santaan Row: शिवसेना के दो हिस्सों में बंटने के बाद यह पहला लोकसभा चुनाव हो रहा है. नतीजे 4 जून को आएंगे लेकिन जोड़तोड़ की अटकलें अभी से लगाई जाने लगी हैं. हाल में एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उद्धव ठाकरे मेरे दुश्मन नहीं हैं और कल कोई संकट आया तो मैं मदद के लिए सबसे पहले दौड़ूंगा. ऐसे में सवाल उठने लगे कि क्या उद्धव ठाकरे वापस एनडीए में जा सकते हैं? जब यही सवाल शिवसेना (UBT) चीफ से किया गया तो उन्होंने दो टूक कहा कि सवाल ही नहीं उठता कि मैं उनके साथ जाऊं जो मुझे 'नकली संतान' और पार्टी को 'नकली शिवसेना' कहते हैं. 

दरअसल, 'नकली संतान' वाले बयान पर उद्धव ने मंच से पीएम मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि मोदी जी आप मुझसे लड़िए लेकिन मेरे माता-पिता का अपमान मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा. आप कहीं भी रहो, आपकी जगह दिखा दूंगा. क्या कहा था आपने? कि बाला साहेब की नकली संतान से मैं पूछ रहा हूं... मैं नकली. अरे बेअकली, बेअकली मनुष्य हैं. ये मेरा अपमान नहीं, मेरे देवता समान मेरी मां और मेरे बाला साहेब का अपमान है. 

LIVE: नामांकन से पहले PM मोदी ने दश्वामेघ घाट पर की मां गंगा की पूजा

TOI को दिए इंटरव्यू में उद्धव ने कहा कि प्रधानमंत्री कन्फ्यूज हैं. यह देश के लिए अच्छा नहीं है. ऐसा लग रहा है कि वह दिशा भूल गए हैं. दो कार्यकाल तक लोग उनके झूठ को सुनते रहे, लेकिन अब लोगों को उन पर भरोसा नहीं है. 

जब उद्धव से पूछा गया कि क्या आप उन 40 विधायकों को वापस लेंगे जो आपको छोड़कर चले गए? उन्होंने कहा कि कोई चांस नहीं है. वह चैप्टर अब बंद हो गया है. उन्होंने शिवसेना की नींव पर अटैक किया है. उनके लिए दरवाजे पूरी तरह से बंद हो गए हैं. 

पढ़ें: शादी के दिन वाजपेयी ने दिया था एक 'मंत्र' और... कहानी बिहार के सुशील मोदी की

महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीटें हैं. आखिरी 13 सीटों पर चुनाव प्रचार का दौर तेज हो चुका है. 

Trending news