कुख्यात शूटर अमन सिंह के गुर्गों ने कोयला व्यवसायी के घर की बमबारी, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow1930220

कुख्यात शूटर अमन सिंह के गुर्गों ने कोयला व्यवसायी के घर की बमबारी, CCTV में कैद हुई वारदात

Dhanbad Crime News: रविवार देर रात अमन सिंह के गुर्गों द्वारा भगत मोहल्ले में रहने वाले कोयला व्यवसायी संजय लायलका के घर पर बम के धमाकों को अंजाम दिया गया.

कुख्यात शूटर अमन सिंह के गुर्गों ने कोयला व्यवसायी के घर की बमबारी

Dhanbad: बाघमारा कोयलांचल में कुख्यात शूटर अमन सिंह का खौफ बढ़ता जा रहा है. शूटर अमन सिंह द्वारा यहां एक के बाद एक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. शूटर की रंगदारी के कॉल कोयला व्यवसायी सहित अन्य व्यवसाय से जुड़े व्यवसायियों को आ रहे हैं. इसी क्रम में एक बार फिर अमन सिंह द्वारा बम-गोली के धमाकों की घटना को अंजाम देकर दहशत फैलाने का काम किया गया. अपराधी बड़े आराम से घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

ताजा मामला कतरास थाना क्षेत्र के भगत मोहल्ले का है. यहां रविवार देर रात अमन सिंह के गुर्गों द्वारा भगत मोहल्ले में रहने वाले कोयला व्यवसायी संजय लायलका के घर पर बम के धमाकों को अंजाम दिया गया. बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने बड़े आराम से व्यवसाई के घर के दरवाजे के बाहर एक के बाद एक बम विस्पोट किया. जिसकी तस्वीर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

वहीं, घटना के बाद से व्यवसाई का परिवार भयभीत है. लगातार बम के धमाकों से व्यवसाई का पूरा घर हिल गया. इसके साथ ही मुख्य दरवाजा, घर के शीशे और छत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं. सीसीटीवी में देखने पर पता चलता है कि बमबाजी करने आए दो अपराधियों में से एक बमबाजी कर रहा है तो दूसरा बड़े आराम से बाइक पर बैठा है. धमाका करने के बाद दोनों अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग निकले. जाते-जाते अपराधियों ने धमकी भरा एक पत्र भुक्तभोगी के आवास के बाहर छोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- विदेशी लड़कियों के नाम पर Facebook ID बनाकर करते थे ठगी, अब जेल में पीसनी पड़ेगी चक्की

इधर, घटना के बाद भुक्तभोगी ने कतरास पुलिस को सूचना दी. खबर पाकर कतरास थानेदार रासबिहारी लाल सदल बल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर मौके से धमकी भरा एक पत्र सहित बमों के अवशेष तथा एक जिंदा बम बरामद किया. साथ ही पुलिस ने भुक्तभोगी के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें अपराधी ब्लू कलर की टी शर्ट पहने हुए दिख रहा है और लगातार बमों का धमाका कर रहा है.

घटना की जानकारी देते हुए कोयला व्यवसायी संजय लायलका ने बताया कि 'देर रात अचानक गोली चलने के जैसी आवाज सुनाई दी जिसके बाद हमने सीसीटीवी को देखा. उसमें दो युवक दिखे, एक बाइक पर बैठा था और दूसरा पहले से एक के बाद एक बम निकालकर घर में मार रहा था. जिससे घर के शीशे, दरवाजे और छत क्षतिग्रस्त हुए हैं. दोनों युवकों के जाने के बाद जब हमने घर के बाहर जाकर देखा तो वहां एक जिंदा बम और अमन सिंह के नाम की एक चिट्ठी मिली जिसमें रंगदारी मांगी गई थी. घटना के बाद से हमारा पूरा परिवार डरा हुआ है. हमने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद थाना प्रभारी तुरंत मौके पर पहुंच गए.'

संजय लायलका ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग करते हुए कहा कि '6 जून को भी हमें अमन सिंह के नाम पर व्हाट्सएप कॉल (Whatsapp Call) कर रंगदारी मांगी गई थी. साथ ही वासेपुर लाला खान की तरह अंजाम भुगतने का धमकी भी दी गई थी. हमने इसकी लिखित शिकायत कतरास थाने में भी दी थी.'

मामले को लेकर कतरास थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि 'दो प्रतियों के द्वारा बम बाजी की घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने एक पत्र छोड़ा है, अमन सिंह के गिरोह होने का पत्र में जिक्र किया है और फिरौती नहीं देने पर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी भी दी है. संजय लोयलका को 15 दिन पूर्व भी अमन सिंह के भाई छोटू ने फोन किया था.'

(इनपुट- नितेश)

Trending news