भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने डांस मूव्स से मचाया धमाल, 'कमरिया' VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1546800

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने डांस मूव्स से मचाया धमाल, 'कमरिया' VIDEO हुआ VIRAL

मोनालिसा ने यह वीडियो कल शाम को पोस्ट किया है जिसके बाद से यह इंटरनेट पर छाया हुआ है... 

 मोनालिसा की इंस्टाग्राम पर काफी बेहतरीन फैंस फॉलोइंग है, फोटो साभार: instagram@monalisa

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा से अपनी शोख अदाओं के चलते सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका अंदाज वायरल होता रहता है. वहीं अब मोनालिसा के डांस मूव्स इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं. मोनालिसा का यह जबरदस्त अंदाज लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है.

मोनालिसा ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके चलते वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस वीडियो में वह 'लवरात्रि' के गाने 'कमरिया' पर शानदार डांस मूव्स ट्राई कर रही हैं. मोनालिसा ने यह वीडियो कल शाम को पोस्ट किया है जिसके बाद से यह इंटरनेट पर छाया हुआ है. देखिए यह वीडियो... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kamariya ... Style.. #passion #dance #kamariya : @vishanklakhara

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इस वीडियो के साथ कैप्शन में मोनालिसा ने लिखा है, "कमरिया ... स्टाइल ... #passion #dance #kamariya'' इस वीडियो में मोनालिसा ने ग्रे टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है. इस लुक में डांस करने वाली मोनालिसा का यह रूप उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब यूजर्स इस वीडियो पर मानालिसा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इस खबर को इंग्लिश में पढ़ें: 
Bhojpuri bombshell Monalisa breaks the internet with her moves - Watch

fallback

बता दें कि मोनालिसा की इंस्टाग्राम पर काफी बेहतरीन फैंस फॉलोइंग है. उनके यहां दो मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यह भी कहना गलत नहीं होगा कि अपने फॉलोअर्स से हमेशा अपने वीडियोज और तस्वीरों के जरिए खुद से जोड़े रखना मोनालिसा को बेहतर तरीके से आता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news