World Cup Final से पहले वायरल हुआ भोजपुरी का धमाकेदार गाना, यूट्यूब पर उड़ा दिया गर्दा
Advertisement

World Cup Final से पहले वायरल हुआ भोजपुरी का धमाकेदार गाना, यूट्यूब पर उड़ा दिया गर्दा

यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 36 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को सिंगर सनी गहलोरी ने गाया है. World Cup Cricket 2019 का यह गाना पूरे इंडिया में धूम मचा रहा है. 

सिंगर सनी गहलोरी और विराट कोहली (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस वर्ल्ड में पूरे जोश और दम के साथ सेमी फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है. आईसीसी रैंकिंग में भारत ने दूसरे पर कब्जा कर लिया है. इसी के साथ टीम इंडिया ने विदेश में अपना झंडा बुलंद करने में भी कामयाबी हासिल की है. इंडिया की जीत की कामना कर रहे है करोड़ों फैंस देश में रहकर अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए सबकुछ कर रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के भोजपुरी सिंगर सनी गहलोरी का गाना 'हमार इंडिया वर्ल्ड कप लाई' यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. 

यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 36 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को सिंगर सनी गहलोरी ने गाया है. World Cup Cricket 2019 का यह गाना पूरे इंडिया में धूम मचा रहा है. आप भी इस गाने को सुनकर झूम उठेंगे और टीम इंडिया की जीत के लिए जोश से भर जाएंगे. 

पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू' पर ऋतिक रोशन ने किया जबरदस्त डांस, देखें VIDEO

बता दें कि मंगलवार को आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand के बीच मैच में बारिश ने खेल रोक दिया था. ओवर घटने के बाद टीम इंडिया को क्या टारगेट मिलेगा इसके आंकड़े सोशल मीडिया पर ट्रेड हो रहे हैं. लेकिन अब टीम इंडिया के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि जो भी टारगेट मिले उसे हासिल करना टीम इंडिया के लिए क्या आसान होगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news