सनी लियोनी ने कही दिल की बात, बोलीं- 'मैं पार्टी नहीं करती, इसलिए मेरी जिंदगी में...'

सनी कहती हैं कि अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है. मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है. 

सनी लियोनी ने कही दिल की बात, बोलीं- 'मैं पार्टी नहीं करती, इसलिए मेरी जिंदगी में...'
सनी लियोनी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सनी लियोनी अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुजर रही हैं. उनका कहना है कि उनके दोस्तों की संख्या सीमित है. हिंदी फिल्म उद्योग में अपने सात साल के सफर में सनी ने अपने दम पर खुद को साबित किया. उनके अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते हैं, इस बारे में अकसर सनी को कहते देखा और सुना जाता है. 

उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्हें अभी भी ऐसा ही महसूस होता है? इस सवाल के जवाब में सनी ने कहा, 'अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है. मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है. मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा है.'

VIDEO: बेटे को गोद में लेकर सनी लियोनी ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर झूम उठे यूजर्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

everyday mood 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

साल 2011 में सनी ने डेनियल वेबर से शादी की और दोनों के अभी तीन बच्चे हैं. साल 2017 में इस जोड़े ने महाराष्ट्र के लातूर से निशा को गोद लिया और पिछले साल सरोगेसी के जरिए दोनों ने जुड़वां बच्चों नूह और अशर के जन्म की घोषणा की. काम और मातृत्व के बीच तालमेल बैठाना सनी के लिए थोड़ा साबित होता है. 

सनी लियोनी ने महेश भट्ट से मांगे थे 10 लाख डॉलर, रकम सुन डायरेक्टर के उड़े थे होश...

38 वर्षीय सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया. सनी को हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' के लिए कास्ट किया गया है. इस फिल्म में काम करने के लिए सनी बेहद उत्साहित हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें