दिलजीत दोसांझ पर लगा आरोप, टूर में देसी डांसर्स को नहीं दिए पैसे! भांगड़ा टीम बोली- 'उनसे रिप्रेजेंट नहीं...'
Advertisement
trendingNow12343226

दिलजीत दोसांझ पर लगा आरोप, टूर में देसी डांसर्स को नहीं दिए पैसे! भांगड़ा टीम बोली- 'उनसे रिप्रेजेंट नहीं...'

Diljit Dosanjh News: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को लेकर एक कोरियोग्राफर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें दावा किया गया है कि दिलजीत दोसांझ ने अपने टूर के देसी डांसर्स को पैसे नहीं दिए हैं. 

दिलजीत दोसांझ

Diljit Dosanjh in Controversy: अपनी कमाल एक्टिंग और बवाल सिंगिंग के लिए देश ही नहीं दुनिया में भी मशहूर दिलजीत दोसांझ ऐसे तो विवादों से दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक विवाद से घिरते नजर आ रहे हैं. दिलजीत दोसांझ को लेकर एक कोरियोग्राफर ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि पंजाबी सिंगर-एक्टर ने अपने टूर के देसी डांसर्स को पेमेंट नहीं दी है. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है. 

दिलजीत दोसांझ पर लगा आरोप

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh News) पर रजत रॉकी नाम के एक कोरियोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'हम एक देसी डांस कम्यूनिटी के तौर पर देसी आर्टिस्ट के ग्लास तोड़ते हैं और पूरी उत्तरी अमेरिका में टूर करते हैं. लेकिन मुझे काफी निराशा होती है कि हमारे इंडस्ट्री में देसी डांसर्स की वैल्यू नहीं होती है. दिलजीत दोसांज के टूर में देसी डांसर्स को पैसे नहीं दिए गए हैं. उम्मीद की जाती है कि देसी डांसर्स फ्री में काम करें. देसी डांस इंडस्ट्री में आर्टिस्ट के खून में होता है और हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा होता है. यह देखना असल में काफी निराशाजनक है कि इस क्षमता के आर्टिस्ट ने देसी डांसर इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचाया है और उस संस्कृति को अपनाना जारी रखा है.'  

दिलजीत दोसांझ को लेकर सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

कोरियोग्राफर ने आगे लिखा- 'दिलजीत हम आपकी सक्सेस के लिए बहुत खुश हैं लेकिन आपके डांसर्स को भी पैसे मिलने चाहिए और वह भी प्रोडक्शन बजट का हिस्सा होने चाहिए.' कोरियोग्राफर के दावों पर कुछ डांसर्स ने भी रिएक्ट किया है. एक ने लिखा- यह प्राइजलेस मौका था, जो उन्हें पंजाबी कल्चर ग्लोबल मंच पर दिखाने को मिला...इसी पोस्ट में आगे लिखा था- हम उन आवाजों से रिप्रेजेंट नहीं होना चाहते हैं, जो हमारे रिश्ते, हमारी मोटिवेशन, त्याग और इस तरह के एक्सपीरियंस की वैल्यू को नहीं समझते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_preetchahal_)

जिस 'मन्नत' के आज किंग हैं शाहरुख खान, कभी उसी के आगे नाचे थे खूब; थ्रोबैक Video वायरल

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिंगर एक्टर आखिरी बार अमर सिंह चमकीला में नजर आए थे. दिलजीत की यह फिल्म ओटीटी पर आई थी, और उन्हें अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें भी मिली थीं. 

'नाजी जर्मनी में...', अब किस बात पर भड़क गए जावेद अख्तर? 

Trending news