close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर चला एकता कपूर का जादू, 'कसौटी जिंदगी के' ने पछाड़ा सलमान खान के 'बिग बॉस 12' को

एक ही हफ्ते में दर्शकों पर चढ़ा 'कसौटी जिंदगी के' का रंग 

फिर चला एकता कपूर का जादू, 'कसौटी जिंदगी के' ने पछाड़ा सलमान खान के 'बिग बॉस 12' को

नई दिल्ली. लगता है एकता कपूर को हमेशा से ही टीवी की दुनिया पर राज करने का फार्मुला पता है. क्योंकि टीआरपी कैसे हासिल करना है कैसे दर्शकों का दिल जीतकर बाकी सब शोज को धूल चटाना है इसके लिए एकता को ज्यादा पापड़ बेलने की जरूरत नहीं होती. वह अपने अंदाज में स्क्रीन पर कब्जा करना जानती हैं. इसलिए इनके कई सार पुराने डेली सोप 'कसौटी जिंदगी की' के रीबूट संस्करण ने अपने पहले ही हफ्ते (22-28 सितंबर) में बीएआरसी इंडिया की रेटिंग लिस्ट में एंट्री कर ली है. 

रिपोर्ट के अनुसार एकता के 'कसौटी जिंदगी के' ने अपनी लॉन्चिंग वीक में ही 6.2 मिलियन इंप्रेशन के साथ 10 स्थान पर कब्जा करके अपनी शुरुआत की है. ऐसा लग रहा है कि एरिका फर्नांडिस और पार्थ सम्थान की एक्टिंग और पारिवारिक पृष्ठभूमी वाला यह नाटक एक बार फिर से अपने पुराने शो के दर्शकों को खुद से जोड़ने में सफल हो रहा है. वहीं पुराने शो का अंदाज और नए दौर के मुताबिक भव्यता इस शो को नए दर्शक बनाने में सफलता दिला रही है.

इस शो ने सलमान खान के 'बिग बॉस 12' को मात देने में भी कसर नहीं छोड़ी. इस विवादास्पद रियलिटी शो, जिसने पिछले हफ्ते छठे नंबर पर शुरुआत की थी, अपने दूसरे सप्ताह में केवल 4.7 मिलियन इंप्रेशन के साथ दसवें स्थान पर पहुंच गया था. वहीं अमिताभ बच्चन के शो 'कौने बनेगा करोड़पति 10' ने इस हफ्ते फिर से बाजी मारी है. इसकी वजह इस शो को इसका करोड़पति विनर मिलना भी माना जा सकता है. 

'Bigg Boss 12' में होगा डबल धमाल, पार्टनर के साथ दें ऑडिशन

टॉप 5 शोज के बारे में बात की जाए तो सुरभी ज्योति का 'नागीन 3' टॉप पर अपनी जगह बरकरार रखे है. स्टार प्लस का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दूसरे स्थान पर आ चुका है, जबकि ज़ी टीवी की 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' तीसरी और पांचवीं पोजीशन पर स्थिर हैं. स्टार प्लस का शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' ने चौथे स्थान पर अपनी जगह बनाई है. इसे 6.4 मिलियन इंप्रेशन के साथ टॉप 5 में बेहतरीन जगह पाई है. गौरतलब है कि यह शो पिछले हफ्ते आठवें स्थान पर था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें