Bollywood News Live: रणबीर-आलिया ने फिर खरीदी नई लग्जरी कार, अन्नू कपूर सहित बाकी सितारों को मिली मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow12275361

Bollywood News Live: रणबीर-आलिया ने फिर खरीदी नई लग्जरी कार, अन्नू कपूर सहित बाकी सितारों को मिली मारने की धमकी

Bollywood News in Hindi Live: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश 2.0 से आलिया भट्ट और राहा कपूर की पहली क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं पाकिस्तानी सिंगर ने अपने लेटेस्ट कॉन्सर्ट में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से आलिया भट्ट और राहा कपूर की पहली क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में आलिया भट्ट, बेटी राहा को गोद में उठाए नजर आ रही हैं. वहीं पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने अपने एक लाइव कॉन्सर्ट के बीच दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी है, जिसके वीडियो भी इंटरनेट पर छा गए हैं. आलिया और आतिफ के अलावा रवीना टंडन  भी भीड़ के अटैक करने के मामले पर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

03 June 2024
22:06 PM

काजल राघवानी के इस गाने ने जीत लिया फैंस का दिल, क्या आपने सुना उनका ये शानदार सॉन्ग?

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म 'रन' के गाने 'पेन्हले बाड़ू प्लाजो ये लाजो' को लेकर अपने फैंस के बीच छाई हुई हैं. फिल्म में उनके साथ भोजपुरी एक्टर आनंद ओझा नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों के बीच शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

fallback

 

21:29 PM
 
Ranbir-Alia New Car: कुछ महीने पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने लग्जरी कार कलेक्शन में एक लग्जरी कार को शामिल किया था. इसी बीच बॉलीवुड के बेस्ट कपल कहे जाने वाले रणबीर-आलिया ने एक और नई गाड़ी खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है.
  
fallback
 
 
19:08 PM

जब आमिर खान की एक्स-वाइफ ने अपने ही पिता से इतनी कीमत पर खरीदी थी कार! बोलीं- पैसे बचा पाएंगे...

Kiran Rao: साइरस सेज पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में आमिर खान की एक्स-वाइफ और फिल्म निर्माता किरण राव ने बताया कि कैसे उन्होंने एक सहायक निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और उनके शुरुआती दिन कितने मुश्किलों से भरे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

18:30 PM

जान्हवी कपूर के साल में तीन बार 'तिरुपति बालाजी' जाने के पीछे क्या है वजह? बोलीं- जब बुलावा आता है…

Janhvi Kapoor: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे इस साल तीन बार तिरुपति बालाजी मंदिर जा चुकी हैं, लेकिन इसके पीछे ऐसी क्या खास बात है?और एक्ट्रेस अब फिर वहां जाने का प्लान बना रही हैं.

17:44 PM

बेटी राधा को कभी हवा में उछालती, तो कभी सीने से लगाती श्रिया सरन, दोनों की क्यूट अठखेलियों ने जीता फैंस का दिल

Shriya Saran With Daughter Radha: साउथ सिनेमा की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) हमेशा अपनी ग्लैमरस फोटो और पति आंद्रेई कोसचीव संग रोमांटिक पोज देती नजर आती हैं. हाल ही में उनकी कुछ खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें वो अपनी क्यूट सी बेटी राधा के साथ खेलती और अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

17:37 PM

'जब प्रधान और प्रधान पत्नी जवान थे', Panchayat की मंजू देवी की तस्वीर ने मचाया तहलका 

Panchayat 3 Neena Gupta, Raghubir Yadav before-after: पंचायत 'सीजन 3' से प्रधान जी यानी रघुबीर यादव और प्रधान पत्नी नीना गुप्ता उर्फ मंजू देवी की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. प्रधान जी और मंजू देवी की जवानी की तस्वीरें देख फैन्स इन पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

fallback

16:33 PM

शादी के बाद बहुत बदल गए थे आमिर अली? संजीदा शेख ने सालों बाद खोला था ये राज

Sanjeeda Shaikh: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' से रातों-रात स्टार बनीं टीवी स्टार संजीदा शेख लगातार सुर्खियों में बनी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने टीवी एक्टर आमिर अली के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की थी और बताया था कि वो शादी के कितने बदल गए थे. 

16:12 PM

'पंचायत 3' में रिंकी की दोस्त रवीना ने मासूमियत से चुराया दिल, असल जिंदगी हैं बेहद ग्लैमरस

Who is Panchayat 3 Raveena: साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए, हाथों में चूड़िया, माथे पर बिंदिया और चमकीली-साड़ी पहने सीधी-सादी सी दिखने वाली रवीना यानी आंचल तिवारी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं.

fallback

15:52 PM

UK में चला शाहरुख खान के इस गाने का जादू, बना सबसे ज्यादा पसंद किए जाना वाला Song

Shah Rukh Khan Song: शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग के बारे में तो हर कोई जानता है, जो विदेश तक फैली हुई है. इसी बीच बीबीसी ने 90 के दशक का यूके का एक पसंदीदा बॉलीवुड गाना चुना है, जिसको सबसे ज्यादा सुना जाता है और ये गाना किसी की ओर का नहीं है बल्कि शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म का है. 

fallback

 

15:16 PM

तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज ने किया बेन एफ्लेक्स को KISS, तस्वीरें हो गईं वायरल

Jennifer Lopez and Ben Affleck: तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर लोपेज को बेन एफ्लेक को किस करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों पर फैन्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह सब दिखावे के लिए किया जा रहा है.

fallback

15:00 PM

एक तरफ हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों का जोर, तो दूसरी तरफ जिम में पसीना बहा रहीं Natasa Stankovic  

Natasa Stankovic Instagram: जहां एक तरफ नताशा स्टेनकोविक के हार्दिक पांड्या  से अलग होने की अफवाहों ने जोर पकड़ा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर कर दिया है. 

fallback

 

 

14:44 PM

डायरेक्टर ने दिया शादी का प्रपोजल, ठुकरया तो एक्ट्रेस को फिल्म से किया बाहर; फिर ऐसे बनी बात

Meenakshi Seshadri: अपने दौर की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक मीनाक्षी शेषाद्रि ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिनको आज भी बहुत पसंद किया जाता है. उन्हीं फिल्मों में से एक 'दामिनी' भी है और आज भी उनके फैंस उनको 'दामिनी' नाम से ही जानते हैं.

14:08 PM

नताशा स्टेनकोविक और जेठानी पंखुड़ी शर्मा में हैं बहनों सा प्यार, शादी पर साली बन चुराए थे हार्दिक पंड्या के जूते 

Natasa Stankovic Sister In Law pankhuri sharma: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा की बॉन्डिंग बेहद खास है. दोनों बहनों की तरह रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. तो चलिए जानते हैं नताशा स्टेनकोविक की जेठानी पंखुड़ी शर्मा के बारें में.

fallback

14:03 PM

Dalljiet Kaur के पति निखिल पटेल की धमकी, बोले- 'केन्या आकर अपना सामान ले जाएं वरना दान कर दूंगा...'   

Dalljiet Kaur Husband: जहां दलजीत एक के बाद एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं. वहीं उनके पति निखिल पटेल ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि वह दलजीत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है. आइए, यहां जानते हैं दलजीत के पति ने और क्या-क्या कहा है. 

fallback

 

14:01 PM

ब्लैक ड्रेस में सुहाना खान ने शेयर की ग्लैमरस Photos, कातिलाना अदाएं देख 'धक-धक' करने लगा फैंस का दिल

Suhana Khan Photo From Anand-Radhika Cruise Party: शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. बेहद कम समय में उन्होंने अपनी जबरदस्त फैंस फॉलोइंग बनाई. जोया अख्तर की 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाली सुहाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज शेयर की है.

fallback

 

13:07 PM

कोई 45 पार, तो कोई 50 पार...बॉलीवुड की इन हसीनाओं का ग्लैमर नहीं पड़ा फीका, आज भी स्टाइल से ढाती हैं कहर  

Kajol-Sushmita Glamorous Look: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने स्टाइल और फैशन सेंस से अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. ऐसी कई हीरोइनें हैं जिन्हें देखकर लगता है कि उनकी उम्र थम-सी गई है. कुछ अदाकारा तो बढ़ती उम्र के साथ और भी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं. आइए, देखते हैं 45 पार कर चुकी उन हीरोइनों के बारे में जिन्होंने हाल ही में एक इवेंट में अपने ग्लैमर से लाइमलाइट बटोरी. 

fallback

 

 

11:39 AM

बॉलीवुड का सबसे संस्कारी परिवार! देशमुख फैमिली ने एयरपोर्ट पर पैप्स को किया हाथ जोड़कर नमस्ते

Riteish Deshmukh Family Greet The Paparazzi: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख को उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके दोनों बेटे रियान और राइल भी साथ थे. देशमुख परिवार के चारों सदस्यों ने पैपराजी को हाथ जोड़कर नमस्ते किया, जिसके बाद उनके संस्कारों की जमकर तारीफ हो रही है. 

fallback

10:33 AM

कौन हैं जम्मू की अर्शिया शर्मा? जिन्होंने Americas Got Talent में अपने डांस से सबको हिला डाला

Who is Arshiya Sharma: जम्मू की 13 साल की अर्शिया शर्मा ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के मंच पर ऐसा धमाल मचाया कि सबके रोंगटे खड़े हो गए. उन्होंने इस बड़े प्लेटफॉर्म पर अपने खतरनाक डांस मूव्स से तहलका मचा कर रख दिया है. 

fallback

09:50 AM

Anant-Radhika Party: समंदर के बीच पार्टी करके लौटे आलिया-रणबीर, सलमान खान का स्वैग देखने लायक 

Alia-Ranbir and Salman at Airport: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया था. अंबानी फैमिली की समंदर के बीच क्रूज पार्टी से रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और सुहाना खान की फोटोज भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. वहीं अब क्रूज पार्टी खत्म होने के बाद सेलेब्स की मुंबई में वापसी शुरू हो चुकी है. बीती देर रात रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और सलमान खान मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. 

fallback

 

09:20 AM

रोहित शेट्टी से बहस करना आसिम रियाज को पड़ा भारी, 'खतरों के खिलाड़ी' से होना पड़ा बाहर? 

Asim Riaz Evicted From Khatron Ke Khiladi 14: लेटेस्ट रिपोर्ट मुताबिक, आसिम रियाज को स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर कर दिया गया है. आसिम रियाज के शो के होस्ट रोहित शेट्टी से बहस करने के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

fallback

09:19 AM

मुंबई में खुद पर हुए हमले में आया रवीना टंडन का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर किया शेयर 

Raveena Tandon reacted to attack incident: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मुंबई में तीन महिलाओं और उनके ड्राइवर के साथ हुई घटना पर रिएक्शन दिया है. बता दें कि रवीना पर कुछ लोगों के एक ग्रुप ने हमला कर दिया था.

fallback

09:03 AM

समंदर के बीच पार्टी करके लौटे आलिया-रणबीर, सलमान खान का स्वैग देखने लायक 

Alia-Ranbir and Salman at Airport: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया था. अंबानी फैमिली की समंदर के बीच क्रूज पार्टी से रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और सुहाना खान की फोटोज भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. वहीं अब क्रूज पार्टी खत्म होने के बाद सेलेब्स की मुंबई में वापसी शुरू हो चुकी है. बीती देर रात रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और सलमान खान मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. 

fallback

 

08:14 AM

पाकिस्तानी सिंगर ने कॉन्सर्ट के बीच लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो  

Atif Aslam Concert: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के अबू धाबी कॉन्सर्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आतिफ असलम, दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाकर श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

07:25 AM

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से Alia Bhatt की राहा के साथ पहली तस्वीर वायरल, क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल!  

Alia Bhatt and Raha Kapoor: अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से आलिया भट्ट के साथ राहा कपूर की एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. क्यूट फोटो में राहा अपनी मम्मी आलिया की गोद में नजर आ रही हैं. चलिए दिखाते हैं आपको क्यूट फोटो...

 

06:32 AM

साड़ी में काजोल, रेड ड्रेस में सुष्मिता, तो चमचमाते आउटफिट में कमाल लगीं तेजस्वी; अवॉर्ड नाइट में सेलेब्स के फैशन का जलवा  

Celebs Spotted at Airport: सेलेब्स का फैशन सेंस हमेशा ऑन टॉप रहता है. फिर चाहे वह किसी इवेंट-अवॉर्ड फंक्शन में जाएं या फिर एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम भी बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे एक अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा बने थे. जहां काजोल से लेकर सुष्मिता सेन तक ने अपने स्टाइल का जादू दिखाया है. आइए, यहां देखते हैं सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें... 

fallback

 

06:32 AM

Natasa Stankovic ने फैंस को किया सरप्राइज, इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग फोटोज कीं री-स्टोर  

Natasa Stankovic Instagram: हार्दिक पांड्या से सेपरेशन की खबरों के बीच अब नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर फैंस को सरप्राइज दे दिया है. नताशा ने अपनी और हार्दिक पांड्या की सभी फोटोज को री-स्टोर कर दिया है.  

fallback

 

Trending news