Bollywood News Live: सनी देओल स्टारर 'द हीरो' के प्रोड्यूसर धीरजलाल शाह का निधन, सलमान खान ने नई फिल्म का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow12152045

Bollywood News Live: सनी देओल स्टारर 'द हीरो' के प्रोड्यूसर धीरजलाल शाह का निधन, सलमान खान ने नई फिल्म का किया ऐलान

Bollywood News in Hindi Live: ऑस्कर अवॉर्ड में जॉन सीना के बिना कपड़ों के मंच पर आने, एटली के शाहरुख खान के पैर छूने, अल्लू अर्जुन के फैन्स का एक शख्स को पीटना, बॉलीवुड प्रोड्यूसर धीरजलाल शाह का निधन, डायरेक्टर सूर्यकिरण का निधन जैसी तमाम बॉलीवुड खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ.

Bollywood News Live: सनी देओल स्टारर 'द हीरो' के प्रोड्यूसर धीरजलाल शाह का निधन, सलमान खान ने नई फिल्म का किया ऐलान
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड शो में जीत के बाद निर्देशक एटली ने अभिनेता शाहरुख खान के पैर छूकर उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया है. रविवार शाम समारोह के दौरान एटली को 'जवान' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवॉर्ड मिला. यह फिल्म 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी और इसमें शाहरुख खान ने दो किरदार निभाए थे. बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर धीरजलाल शाह का निधन हो गया है. धीरजलाल शाह को 1996 की फिल्म 'कृष्णा', अजय देवगन की 'विजयपथ' और 2003 की सनी देओल, प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा की 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के कथित प्रशंसकों को बेंगलुरु में एक व्यक्ति पर बेरहमी से हमला करते देखा जा सकता है. 

12 March 2024
22:37 PM

अवॉर्ड नाइट में लगा सितारों का मेला, नेहा धूपिया ने दिखाया क्लासी अंदाज तो विक्रांत मैसी दिखे डैशिंग, देखें PHOTOS

Celebs At Award Night: अवॉर्ड नाइट में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारे हिस्सा लेते हैं. आज भी गोल्डन चॉइस अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर सितारों का मेला लगा. करण जौहर से लेकर नेहा धूपिया तक, सभी बहुत कमाल के लुक में इवेंट में पहुंचे. किसी ने क्लासी अंदाज दिखाया,तो किसी का स्टाइल गेम देख हर कोई फिदा हो गया. आप भी देखें गोल्डन चॉइस अवॉर्ड में पहुंचे सभी सितारों की दिलकश तस्वीरें.

20:44 PM

बहुत धमाकेदार है 'क्रू' का नया गाना 'घागरा', स्टेज पर आग लगाती दिखीं तब्बू, करीना और कृति

Crew Song Ghagra Video: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' का नया गाना आउट हो गया है. गाने में एक्ट्रेस धमाल मचाती नजर आ रही हैं. साथ ही म्यूजिक भी बहुत बढ़िया है.

19:46 PM

VIDEO: महाकाल की भक्ति में डूबे गोविंदा, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में करते दिखे पूजा-पाठ

Govinda Visit Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड सितारे पूजा-पाठ में बहुत विश्वास रखते हैं. कुछ देर पहले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचे. सामने आए वीडियो में वो विधि-विधान से पूजा अर्चना करते दिख रहे हैं.

18:56 PM

'अप्रैल फूल जल्दी आएगा...' अंकित गुप्ता संग शादी की खबरों पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कसा तंज!

Priyanka Chahar Choudhary-Ankit Gupta: कुछ सितारों की जोड़ी फैंस बहुत पसंद करते हैं. प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के फैंस भी उन्हें एक साथ देख खुश हो जाते हैं. दोनों की शादी की अफवाह इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर जवाब दे दिया है.

16:24 PM

Shaktimaan: बच्चों के बीच फेमस हो गए थे देसी सुपरहीरो 'शक्तिमान', अब शो पर बनने जा रही फिल्म

Tv Show Shaktimaan: 90 के दशक में बच्चों पर दूरदर्शन पर आने वाले फेवरेट सुपरहीरो का टीवी शो 'शक्तिमान' का क्रेज देखने को मिलता था. शो में मुकेश खन्ना ने सुपरहीरो का किरदार निभाया था और बच्चों के बीच फेमस हो गए थे. इतना ही नहीं, इस शो के ऊपर जल्द ही एक फिल्म भी बनने जा रहे हैं, जिससे रणवीर सिंह नजर आएंगे. 

fallback

 

 

15:46 PM

'कभी खुशी कभी गम' के जया और अमिताभ बने सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान संग मस्ती देख हंसते-हंसते हो जाएगे लोट-पोट

Sunil Grover Shah Rukh Khan: हाल ही में जी सिने अवार्ड्स 2024 में शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई 'पठान' और 'जवान' ने अपना कब्जा जमाया. SRK की दोनों फिल्मों मे अभिनय, फिल्म, राइटिंग, म्यूजिक, एक्शन, कोरियोग्राफी, सिंगिंग और वीएफएक्स से लेकर लगभग हर बड़ा सम्मान हासिल किया. इसी बीच शो का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. 

fallback

 

15:08 PM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बच्चे को बिगाड़ने के पीछे किसका होगा हाथ? होने वाली मौसी ने खोला राज

Anisha Padukone On Deepika-Ranveer Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जब से प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ साझा की है वो चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बहन अनीशा पादुकोण ने भी होने वाले बेबी को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

14:52 PM

बेहद खास होने वाला है आमिर खान का BIRTHDAY, धमाकेदार स्टाइल में होगा सेलिब्रेट

Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 14 मार्च को आमिर खान अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिसका जश्न खान होने वाला है. उनके बर्थडे की तैयारी की जा रही है, जो उनके फैंस के लिए भी खास होने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

13:39 PM

'यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए तुम...' 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे को नहीं लेना चाहते थे रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा इन दिनों अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ अंकिता लोखंडे में मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. इसी बीच अंकिता ने फिल्म की प्रमोशन के दौरान खुलासा किया कि रणदीप उनको फिल्म में नहीं लेना चाहते थे.

12:28 PM

बारिश में पाकिस्तान में बने दिलीप कुमार के पुश्तैनी घर को पहुंचा नुकसान, जर्जर-जर्जर दिखी हालत

Dilip Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक दिवंगत दिलीप कुमार का पाकिस्तान में बना पुश्तैनी घर बारिश के चलते जर्जर हालत में पहुंच गया है और ढहने की हालत में है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसकी हालत देख फैंस भी दुखी नजर आ रहे हैं.

fallback

 

12:12 PM

सलमान खान ने अनाउंस की बड़ी फिल्म, मुरुगदास और साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ, अगले साल 2025 ईद पर देगी दस्तक

Salman Khan: हाल ही में बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक नई बड़ी फिल्म की अनाउंसमेंट की है, जिसने उनके फैंस के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला दी है. ये फिल्म अगले साल ईद 2025 के मौके पर रिलीज होने वाली है. 

11:10 AM

'ओम उमा महेशवराय नम:...' मीरा चोपड़ा के हाथों पर लगी 'पिया' के नाम की मेहंदी; लिखवाया हैप्पी मैरिड लाइफ का शिव-पार्वती मंत्र

Meera Chopra Wedding: मीरा चोपड़ा आज अपने बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ जयपुर में सात फेरे लेने जा रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी प्री-वेडिंग की कुठ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस के हाथों पर रक्षित के नाम की मेहंदी लगी नजर आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों में शिव-पार्वती मंत्र लिखवाया है. 

fallback

 

10:15 AM

अब ठीक हैं अर्जुन बिजलानी, अस्पताल से मिली छुट्टी; पेट दर्द की वजह से हुए थे भर्ती

Arjun Bijlani: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को अस्पताल ले छुट्टी दे दी गई है. बीते दिनों एक्टर को पेट में दर्द होने का कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं, अब एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जिसकी खुशी फैंस में भी देखी जा सकती है. 

09:45 AM

एक बार फिर साथ नजर आई Pyaar Ka Punchnama की पूरी टीम, आखिर क्या है ये माजरा? कार्तिक और नुसरत ने खींचा ध्यान 

Pyaar Ka Punchnama 2 Team Reunion Photos: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं, जो हाल ही में शुरू हुई है. इसी बीच उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ साल 2015 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' की पूरी टीम साथ नजर आ रही है. 

fallback

 

08:34 AM

देशभक्ति से भरपूर 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' आउट, सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी में देख फैंस हुए एक्साइटेड

Yodha Song Tiranga Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' रिलीज हो चुका है. देशभक्ति से भरपूर ये गाना दर्शकों के अंदर की भावनाओं की गहराइयों को उतर जाता है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्दी में नजर आ रहे हैं. 

07:49 AM

एयरपोर्ट पर सलवार-कमीज पहने सादगी भरे अंदाज में नजर आईं सारा अली खान

07:35 AM

एक्टर पुलकित सम्राट का घर सजा, होने वाली है कृति खरबंदा से शादी

05:42 AM

आइसक्रीम खाती नजर आईं दिशा पाटनी, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिखे साथ

Trending news