Video: शादी के सालभर बाद मिलिंद सोमन को 'पापाजी' बुलाने लगी हैं उनकी 26 साल छोटी पत्‍नी..?

वीडियो में मिलिंद कहते हैं, 'हमारे बीच लंबा एज-गैप है, उतना जितना मेरी मां और मेरा है...' समाज में उम्र के अंतर वाले जोड़ों पर मिलिंद और अंकिता इस वीडियो में बात करते नजर आ रहे हैं.

Video: शादी के सालभर बाद मिलिंद सोमन को 'पापाजी' बुलाने लगी हैं उनकी 26 साल छोटी पत्‍नी..?

नई दिल्‍ली: सुपरमॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस को लेकर तो अक्‍सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन पिछले दिनों वह तब सुर्खियों में आए जब उन्‍होंने खुद से 26 साल छोटी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) से शादी कर ली थी. यूं तो इस जोड़ी साथ हुए 5 साल से ज्‍यादा हो गए हैं, लेकिन अब भी इन दोनों के रिश्‍ते पर उनकी उम्र के चलते सवाल उठाए जाते हैं. ऐसे में मिलिंद की मानें तो पिछले साल अप्रैल में उनसे शादी करने वाली अंकिता उन्‍हें कभी-कभी 'पापा जी' कह देती हैं. दरअसल यह मिलिंद ने एक ट्रोलर के जवाब पर कहा. 

एक हालिया वीडियो में मिलिंद और अंकिता अपनी लव स्‍टोरी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अपने खिलाफ आए एक नकारात्‍मक कमेंट को पढ़ते हुए मिलिंद कहते हैं, ''अंकिता को उसे पापा जी कहना चाहिए..' यह सुनते ही मिलिंद बोले, 'वह कहती है, कभी-कभी' यह सुनते ही अंतिा जोर-जोर से हंसने लग गईं.' इस वीडियो में अपनी बात रखते हुए अंकिता कहती हैं, 'अगर आप किसी ऐसे इंसान के साथ हैं, जिससे पूरा समाज खुश है लेकिन आप खुद ही खुश नहीं हैं तो उसका फायदा क्‍या है.' 

वहीं इस वीडियो में मिलिंद कहते हैं, 'हमारे बीच लंबा एज-गैप है, उतना जितना मेरी मां और मेरा है...' समाज में उम्र के अंतर वाले जोड़ों पर मिलिंद और अंकिता इस वीडियो में बात करते नजर आ रहे हैं. हालांकि अंकिता का कहना है उम्र मेरे लिए सिर्फ एक नंबर है. बता दें कि 53 साल के मिलिंद अपने से 26 साल छोटी अंकिता कोनवार को 2015 से डेट कर रहे थे और उन्‍होंने 2018 में शादी की है..

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें