close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Fat To Fit: अर्जुन कपूर ने शेयर किया फिटनेसमंत्र, बोले- 'यह जंग मेरे लिए...'

जबसे अर्जुन कपूर ने अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं तबसे ही वह सुर्खियों में हैं, कोई उन्हें 'एवेंजर्स सीरीज' का सुपरहीरो 'हल्क' कह रहा है तो कोई असल पानीपत के युद्ध का योद्धा 

Fat To Fit: अर्जुन कपूर ने शेयर किया फिटनेसमंत्र, बोले- 'यह जंग मेरे लिए...'
अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की तैयारी में व्यस्त हैं, फोटो साभार: instagram@arjunkapoor

नई दिल्ली: जबसे अर्जुन कपूर ने अपनी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं तबसे ही वह सुर्खियों में हैं, कोई उन्हें 'एवेंजर्स सीरीज' का सुपरहीरो 'हल्क' कह रहा है तो कोई असल पानीपत के युद्ध का योद्धा ऐसे में अर्जुन ने अपने इस मोटापे से लेकर फिट होने तक के सफर के बारे में बात की. अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि मोटापे के साथ उनकी अब तक की जंग काफी कठिन रही है. 

अर्जुन ने मंगलवार को दो फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए. वह जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में अर्जुन की मेहनत साफ नजर आ रही है. यह दोनों तस्वीरें अर्जुन की एक्सरसाइज के दौरान की हैं जिसमें उनकी मिरर इमेज को कैप्चर किया गया है. 

फोटो के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, "मेरे लिए बचपन से ही मोटापे से जूझना कठिन रहा है. हर किसी का अपना संघर्ष है लेकिन मैं अपने संघर्ष के कारण से लगातार जूझ रहा हूं. जिंदगी का एक उसूल है. गिरो और फिर उठो. मेहनत का फल मिलता है. आज नहीं तो कल या फिर हफ्तों में जरूर मिलता है."

33 साल के एक्टर ने कहा कि वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत' की तैयारी में व्यस्त हैं और इसके लिए वह जनवरी में ही ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं. 

अर्जुन कपूर की बॉडी पर क्रेजी हुए बॉलीवुड स्टार्स, बोले- 'ओ तेरी! हल्क आया'

बता दें कि फिल्म 'पानीपत' अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ी गई थी. 14 जनवरी, 1761 को पानीपत में लड़ाई हुई और इसे 18 वीं शताब्दी में लड़ी गई सबसे भयानक लड़ाई में से एक माना जाता है. आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें