रत्ना पाठक शाह को पसंद नहीं आई RRR, रणबीर कपूर की Animal का पोस्टर देख डर गईं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12297156

रत्ना पाठक शाह को पसंद नहीं आई RRR, रणबीर कपूर की Animal का पोस्टर देख डर गईं एक्ट्रेस

Ratna Pathak Shah on RRR and Animal: अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने खुलासा किया है कि उन्होंने एसएस राजामौली की 'आरआरआर' देखने की कोशिश की, लेकिन पूरी फिल्म खत्म नहीं कर सकीं, क्योंकि यह उनकी पसंद की फिल्म नहीं थी. वहीं, रत्ना पाठक शाह रणबीर कपूर की 'एनिमल' का पोस्टर देखकर ही डर गई थीं.

रत्ना पाठक शाह ने संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' पर कसा तंज

Ratna Pathak Shah on RRR and Animal: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की 'आरआरआर' और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की ''एनिमल'' हाल के दिनों में भारतीय सिनेमा की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों ने रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की है. हालांकि, दोनों फिल्मों को दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली, लेकिन उन्हें समीक्षाएं मिली-जुली मिली. कुछ लोगों ने इन फिल्मों पर जमकर प्यार लुटाया तो कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आईं. अब अनुभवी एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने 'आरआरआर' और 'एनिमल' के बारे में अपनी राय शेयर की है.

हाल ही में लल्लनटॉप के साथ इंटरव्यू में रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने 'आरआरआर' (RRR) और 'एनिमल' (Animal) जैसी आक्रामक एक्शन फिल्मों की संख्या में अचानक बढ़ोतरी पर अपने विचार दिए. एक्ट्रेस ने कहा, ''आपको जंजीर या दीवार का प्रभाव याद है? उन्होंने उस गुस्से को दिखाया, जो 70 और 80 के दशक में उस युग की सामाजिक परेशानियों के कारण था. यह हमारे देश के लिए एक कठिन समय था. एक बार फिर युवा दुखी और गुस्से में है और कला इसे ऐसे प्रदर्शित कर रही है.''

'खूबसूरती' की वजह से एक्ट्रेस के हाथ से निकली फिल्में, बोलीं- 'अगर आप खूबसूरत नहीं हैं तो...'

'मुझे 'एनिमल' देखने की जरूरत महसूस नहीं हुई'
रत्ना पाठक शाह ने आगे कहा, ''सच कहूं तो मैंने 'आरआरआर' और 'एनिमल' नहीं देखी. मैंने 'आरआरआर' देखने की कोशिश की थी, लेकिन मैं पूरी फिल्म नहीं देख पाई. मैं मान कर सकती हूं कि कई लोगों ने 'आरआरआर' को पसंद किया और सराहा है, लेकिन यह मेरी पसंद के मुताबिक नहीं है. हालांकि, मुझे 'एनिमल' देखने की जरूरत महसूस नहीं हुई; मैंने इसका पोस्टर और इसका मूड देखा... और मैं डर गई, दूरियां महसूस करने लगी. फिर मैंने इसके बारे में ऐसी बातें सुनीं... इसलिए मैंने इसे नहीं देखा. मैं कल्पना कर सकती हूं कि यह किस तरह की फिल्म है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

टल गई अल्लू अर्जुन की Pushpa 2, अब 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में देगी दस्तक; मेकर्स ने बताई पोस्टपोन की वजह

वर्कफ्रंट पर रत्ना पाठक शाह
रत्ना पाठक शाह को आखिरी बार निर्देशक तरुण डुडेजा की रोड एडवेंचर ड्रामा 'धक धक' में देखा गया था. इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह क अलावा दिया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में थीं. यह फिल्म अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई थी. 'धक धक' को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. 

Trending news