close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: काजल अग्रवाल ने भालू और मगरमच्छ को खिलाया खाना, शेर के साथ लगाई दौड़

दूसरी एक्ट्रेस के बर्थडे से यह सेलीब्रेशन कुछ ज्यादा ही डिफ्रेंट था काजल अग्रवाल का बर्थडे. क्योंकि सामने आए वीडियोज में काजल दोस्तों के साथ नहीं बल्कि खूंखार जानवरों के साथ बड़े प्यार से सेलीब्रेशन कर रही हैं...

VIDEO: काजल अग्रवाल ने भालू और मगरमच्छ को खिलाया खाना, शेर के साथ लगाई दौड़
काजल ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर यह वीडियोज शेयर किए हैं, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'सिंघम' गर्ल के नाम से मशहूर साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया है, लेकिन दूसरी एक्ट्रेस के बर्थडे से यह सेलीब्रेशन कुछ ज्यादा ही डिफ्रेंट था. क्योंकि सामने आए वीडियो में काजल दोस्तों के साथ नहीं बल्कि जानवरों के साथ बड़े प्यार से सेलीब्रेशन करती नजर आ रही हैं.

आपको जानकर आश्चर्य होगा लेकिन यह सच है कि काजल ने अपना जन्मदिन भालू को फल, जिराफ को पत्ते और मगरमच्छ को मीट खिलाकर मनाया है. इतना ही नहीं इन वीडियोज में काजल शेरों के साथ दौड़ लगाती भी दिख रही हैं. काजल ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर यह वीडियोज शेयर किए हैं. जिसके बाद से ही ये वीडियोज वायरल हो गए हैं. देखिए काजल के यह वीडियोज...

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन वीडियोज को साझा करते हुए काजल ने फार्म के मालिकों को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है, 'जिस प्यार और देखभाल के साथ आप इन शानदार जानवरों को पालते हैं वह अविश्वसनीय है, मुझे इनके इतना करीब आने देने के लिए और मेरे डर पर काबू पाने देने के लिए आपका थैंक्यू. मैं कीड़े-मकोड़ों से काफी डरती हूं और ये मेरे लिए बहुत बड़ी डील थी. अपने जन्मदिन के मौके पर इस फार्म पर मेरे लिए एक आनंददायक अनुभव था!' अब काजल के प्रशंसक उन्हें इस वीडियो पर काफी बधाई दे रहे हैं.  

Kajal Agarwal

बता दें कि काजल ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2004 में हिन्दी फिल्म 'क्यूं! हो गया ना...' से की. जिसमें इन्होंने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय के साथ अभिनय किया था. बाद में साल 2011 में अजय देवगन के साथ सिंघम से काजल ने बॉलीवुड में दूसरी बार एंट्री की. 

Kajal Agarwal

इन्होंने सुपरस्टार राम चरण तेजा के साथ बिग बजट तेलुगू फिल्म 'मगधीरा' से अपनी एक अलग पहचान बनाई. यह एक ऐतिहासिक काल वाली फिक्शन पर आधारित कहानी थी, जो कई भाषाओं में डब हुई और आज भी पसंद की जाती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें