इस तारीख को याद नहीं रखना चाहते सोनू सूद, भावुक होते हुए कही ये बात

सोनू ने लिखा, "यह तारीख (सात फरवरी) मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन मैं इसे कभी भुला भी नहीं पाऊंगा. इस बात को दो साल बीत चुके...

इस तारीख को याद नहीं रखना चाहते सोनू सूद, भावुक होते हुए कही ये बात
सोनू ने कहा, "दूसरों की सहायता के लिए हमें प्रेरित करने का पाठ पढ़ाने के लिए बस आपका धन्यवाद देना चाहता हूं."

मुंबई : 'सिम्बा' की सफलता के बाद तमिल फिल्म की शूटिंग में बिजी सोनू सूद इन दिनों अपनी लाइफ के एक खास शख्स को मिस कर रहे हैं. इस खास शख्स के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके पिता हैं. दरअसल, 7 फरवरी को सोनू सूद के पिता की पुण्यतिथि थी. पुण्यतिथि पर पिता को याद करते हुए सोनू सूद इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'दूसरों की सहायता करने की प्रेरणा बनने के लिए उनका धन्यवाद दिया. 

 

सोनू ने लिखा, "यह तारीख (सात फरवरी) मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन मैं इसे कभी भुला भी नहीं पाऊंगा. इस बात को दो साल बीत चुके, जिंदगी कभी एक समान नहीं रहती." उन्होंने लिखा, "आपके जाने से हमारी जिंदगी में जो जगह खाली रह गई है, वह कभी नहीं भरेगी. हम हर दिन, हर मिनट, हर क्षण आपको याद करते हैं. इसे लिखते वक्त मेरे हाथ कांप रहे थे, मेरा दिल सिकुड़ गया था जब मुझे एहसास हुआ कि मैं आपको फिर कभी नहीं देखूंगा."

 

 

सोनू ने कहा, "दूसरों की सहायता के लिए हमें प्रेरित करने का पाठ पढ़ाने के लिए बस आपका धन्यवाद देना चाहता हूं. हम आपके जैसे कभी नहीं हो सकते लेकिन आपके कदमों पर चलने की कोशिश करेंगे. पापा आप जहां भी हों खुश रहो. जब तक मैं अपको किसी दिन नहीं देख लूंगा हमेशा आपकी याद आएगी."