World Cup 2019: शाहिद अफरीदी पर फिदा हुई यह एक्ट्रेस! करारी हार पर दिया बोल्ड बयान
Advertisement
trendingNow1541630

World Cup 2019: शाहिद अफरीदी पर फिदा हुई यह एक्ट्रेस! करारी हार पर दिया बोल्ड बयान

इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेट वर्ल्डकप में हुए भारत-पाक मैच के चर्चे हैं. ऐसे में ही एक टीवी एक्ट्रेस की पोस्ट भी काफी वायरल हो रही है. 

काफी बोल्ड हैं माहिका की तस्वीरें, फोटो साभार: instagram@mahikasharma

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेट वर्ल्डकप में हुए भारत-पाक मैच के चर्चे हैं. ऐसे में ही एक टीवी एक्ट्रेस की पोस्ट भी काफी वायरल हो रही है. दरअसल यह एक्ट्रेस शाहिद अफरीदी की हॉटनेस पर फिदा है लेकिन मैच हारने पर बड़े ही मजेदार अंदाज में पाकिस्तान पर चुटकी ले रही हैं. जी हां! बेबाक टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा की यह  बोल्ड बयान पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

माहिका भी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो हर मुद्दे पर आगे आकर अपनी राय रखती हैं. इस पोस्ट पर माहिका ने सिर्फ पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के ही मजे नहीं लिए बल्कि उस एड पर भी करारा जवाब दिया है जो विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पर बनाया गया था. देखिए यह पोस्ट...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pakistan A kind request to you people atleast bring some hot and sexy captain like @safridiofficial 

A post shared by Mahika Sharma memahikasharma on

टीवी सीरियल 'रामायण' और 'एफआईआर' में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा एक बार फिर से अपने इस जबरदस्त बोल्ड अंदाजे बयां को लेकर लोगों को पसंद आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए महिका ने कैप्शन में लिखा है- "पाकिस्तान के लोगों से मेरा निवेदन है कि कम से कम अगली बार शाहिद अफ्रीदी की तरह कोई हॉट कैप्टन लेकर आएं जिससे की लड़कियों का ध्यान तो उन पर रहे. क्योंकि तुम हम भारतीयों से कभी जीत नहीं सकते. तुम सिर्फ गेम से पहले ही अपने बकवास आडिया जैसी की अभिनंदन वाला ऐड.. से हमे छेड़ कर एंजॉय कर सकते हो. चलिए एक कप चाय एंजॉय करते हैं. आशा है कि अगर सरफराज अच्छा क्रिकेट नहीं जानते तो अच्छी चाय बनाना तो जानते ही होंगे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just when you get up from bed and remember your heros are playing.. fathersday Blink blink

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on

महिका के इस जबरदस्त बोल्ड अंदाज को अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनका पोस्ट कई लोग शेयर कर रहे हैं. साथ ही माहिका के इस पोस्ट पर लगातार लाइक की संख्या बढ़ती जा रही है. 

बता दें कि भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले भी महिका शर्मा ने अपने एक काफी बोल्ड फोटो फैंस के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर में महिका बैकलैस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और उनके साथ में कॉफी मग है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए महिका ने कैप्शन दिया था- "जब आप सोकर उठते हैं और ध्यान में रहता है कि आपके हीरो खेल रहे हैं.."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news