Fashion: किम कार्दशियन का हैंडबैग स्टाइल है वायरल, ट्रेंड में है मोनी एंड जे
topStorieshindi

Fashion: किम कार्दशियन का हैंडबैग स्टाइल है वायरल, ट्रेंड में है मोनी एंड जे

 फैशन की दुनिया में बैग डिजाइनर की एक अलग ही क्रिएटिविटी है. इस इंडस्ट्री में मनार नाम की डिजाइनर अपनी अलग पहचान बना रही हैं. 

Fashion: किम कार्दशियन का हैंडबैग स्टाइल है वायरल, ट्रेंड में है मोनी एंड जे

नई दिल्ली : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सेलिब्रेटीज का फैशन ट्रेंड बनते देर नहीं लगती. करीना कपूर की डेनिम जैकेट हो या फिर सोनम का कॉकटेल अंदाज, हाई हील्स से लेकर हैंडबैग्स तक आजकल मार्केट में आनी वाली हर ग्लैमर इंडस्ट्री से होकर आती है. वार्डरोब में जितने जरूरी कपड़े और फुटवेयर होते हैं, उतना ही जरूरी एक्सेसरीज का पार्ट भी होता है. बैग एक्सेसरीज में आनी वाली एक ऐसी चीज है जिसका इस्तेमाल आज सिर्फ जरूरत नहीं लुक को डिफाइन करने के लिए भी होता है. फैशन की दुनिया में बैग डिजाइनर की एक अलग ही क्रिएटिविटी है. इस इंडस्ट्री में मनार नाम की डिजाइनर अपनी अलग पहचान बना रही हैं. 

किम कार्दशियन से लेकर हॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस तक मनार के डिजाइन किए हुए बैग्स को अपने लुक का हिस्सा बना रही हैं. मोनी एंड जे के बैग न सिर्फ विंटेज लुक को कंप्लीट करते हैं बल्कि क्लासी चिक अंदाज में भी परफेक्ट बैठते हैं. हम आपको बता रहे हैं कैसे आप मॉर्डन वुमन और क्लासिक लुक को बैग के साथ करें मैच.

Met Gala 2019 : लेडी गागा से लेकर किम कार्दिशयन तक ये सेलेब्स रहे चर्चा में, देखें फोटोज

मॉर्डन वुमन लुक
कॉपोरेट ऑफिस हो या फिर डेस्क जॉब या फिर करना हो फील्ड का दौरा, आज की वुमनिया को अपने लुक के साथ ही बैग कैरी करना भी जरूरी है. ऐसे में अगर बैग का साइज छोटा और कंर्फटेबल हो तो इसे कैरी करने में भी आसानी होती है. ऐसे में आप मोनी एंड जे के इस बैग के साथ अपने मॉर्डन वुम लुक को कंप्लीट कर सकते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Available Soon in stores .... #ss19 #moniandj #fannypack #eagle #trendy #trend

A post shared by Manar Laktineh (@moniandj) on

क्लासिक लुक
कॉकटेल पार्टी हो या फिर ऑफिस का सेलिब्रेशन हैंडबैग को कंधे पर लाद कर चलना शायद ही किसी को पसंद हो ऐसे में ये क्लच आपके ग्लैमर लुक के साथ ही पार्टी में सबकी नजरें आप पर टिका देने के लिए काफी होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#moniandj baby grip bag in the hands of @desiperkins , styling it with these stunning pair of shoes and a super cool denim dress The whole look is to die for 

A post shared by Manar Laktineh (@moniandj) on

बता दें कि मोनी एंड जे की फाउंडर मनार ने अपने काम की शुरुआत 2015 में की थी और आज चार साल बाद वो हॉलीवुड के टॉप डिजाइनर्स में से एक हैं. 

Trending news