Anupama का मॉडल अवतार देख नजरें नहीं हटा पाएगा वनराज, अनुज के साथ लगाएगा शर्त
Advertisement
trendingNow1994294

Anupama का मॉडल अवतार देख नजरें नहीं हटा पाएगा वनराज, अनुज के साथ लगाएगा शर्त

Anupama Update: अनुपमा (Anupama) को लेकर अनुज और वनराज आपस में भिड़ेंगे. दोनों के बीच टशन देखने को मिलेगा. वहीं अनुपमा का मेकओवर देख हर कोई हैरान होने वाला है. 

अनुपमा.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आखिर अनुज और अनुपमा को अकेले में वक्त बिताने का मौका मिल ही गया है. दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं. बीच पर दोनों के मस्ती भरे पलो की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही अनुपमा का मेकओवर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. अनपमा का बदला रूप करेगा सबको हैरान
  2. वनराज देगा अनुज को चुनौती
  3. अनुपमा की खुशी नहीं रहेगा कोई ठिकाना

अनपमा का बदला रूप करेगा सबको हैरान

अनुपमा (Anupama) का मेकओवर हर किसी का ध्यान खींचने वाला है. अनुपमा को लुक पुरी तरह से बदला दिखेगा. दरअसल, अपने प्रोजेक्ट को लेकर अनुपमा काफी एक्साइटेड है और वह इसके लिए खुद में भी बदलाव करने से नहीं चूकेगी. आने वाले एपिसोड में अनुपमा का बदला रूप देखने को मिलेगा. अनुज और अनुपमा के फाइवस्टार होटल प्रोजेक्ट में अनुपमा को प्रोजेक्ट का फेस बनाया जाया. इसके लिए अनुपमा का पूरी तरह से मेकओवर किया जाएगा. वो एक मॉडल की तरह तैयार नजर आएगी. वह ब्लू साड़ी, खुले बाल और गॉगल्स लगाए अनुपमा नजर आने वाली है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

वनराज देगा अनुज को चुनौती

वनराज हर हाल में अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) के बीच आना चाहता है. वहीं अनुज, अनुपमा को पसंद करता है. इस बीच वनराज काव्या को छोड़कर अनुपमा पर ध्यान दे रहा है. इतना ही नहीं मौका मिलने पर वनराज अनुज को कड़ी चुनौती देने से पीछे नहीं हटता. आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच डांस मुकाबला देखने को मिलेगा. वनराज, अनुज से डांस की शर्त लगाएगा और दोनों आमने-सामने नजर आएंगे. इस बात जानकारी खुद रुपाली गांगुली ने अुनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर कर के दी है. 

अनुपमा की खुशी नहीं रहेगा कोई ठिकाना

शो में आने वाले एपिसोड की बात करें तो अनुपमा (Anupama) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. वो नॉन स्टॉप हंसती रहेगी. अनुज और अनुपमा साहिल किनारे घूमते रहेंगे कि तभी दोनों के सामने वनराज और काव्या आ जाएंगे. ऐसे में दोनों को बड़ा झटका लगेगा. वनराज और काव्या भी जुहू बीच पहुंच जाएंगे. ऐसा क्यों और कैसे होगा, ये जानकर आपको भी हैरानी होगी. अनुज (Anuj Kapadia), वनराज (Sudhanshu Pandey) को देखर ग्रीट करेगा. वनराज, अनुपमा और अनुज को ताना मारेगा, कहेगा कि जुहू बीच पर दोनों काम कर रहे हैं. इस बात को सुनकर अनुपमा गुस्सा जाएगी और अनुज के साथ निकल जाएगी.

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने समंदर किनारे जाहिर किया प्यार! अनुज को रिझाती आई नजर 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news