6 महीने के लीप के बाद 'अनुपमा' में हो सकती है इस हसीना की एंट्री?
Advertisement
trendingNow12342459

6 महीने के लीप के बाद 'अनुपमा' में हो सकती है इस हसीना की एंट्री?

Anupama शो में 6 महीने का लीप आ गया है. इस लीप के बाद शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. जानिए ये किरदार कौन है. 

 

सोनल खिलवानी और अनुपमा

Anupama New Entry: 'अनुपमा' (Anupama Tv Show) शो टीआरपी में लगातार नंबर एक पर बना हुआ है. इस शो  में लगातार कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं अब इस शो में 6 महीने का लीप हो चुका है. यहां तक कि शो में ऐसे बदलाव हो चुके हैं कि नए किरदार की शो में एंट्री होगी. खबरों की मानें तो लीप के बाद शो में जिस नए किरदार की एंट्री होगी वो एक अहम रोल में होगा. जानिए शो में कौन एंट्री करने वाला है.

सोनल खिलवानी करेंगी एंट्री
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शो में सोनल खिलवानी एंट्री लेने वाली हैं. इस शो में सोनल एक अहम रोल में हैं. हालांकि  सोनल ने ऑडिशन कंफर्म भी किया है. सोनल ने कहा- 'हां, मैंने शो के लिए ऑडिशन दिया है. मुझे अभी प्रोडक्शन टीम से कंफर्मेशन नहीं मिला है. लेकिन पिंकविला के सूत्रों ने कंफर्म किया है कि सोनल खिलवानी को शो मिल गया है.'

हार्दिक पंड्या से पहले इस एक्टर को डेट कर चुकीं है नताशा स्टानकोविक,  ब्रेकअप की वजह थी हैरान करने वाली

जिंदा एक्ट्रेस ने लिखा मौत का पोस्ट...लोगों से पूछे ऐसे सवाल, कांप उठेगी रूह

'अनुपमा' में आए कई बदलाव
6 महीने के लीप के बाद अनुपमा शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. शो में लीप के बाद दिखाया जा रहा है कि बा और बापूजी अलग हो गए हैं. अनुपमा और अनुज भी अलग हो चुके हैं. बापूजी ने अनुपमा को चुना है तो वहीं बा ने वनराज को. वनराज का बिजनेस सफल हो गया है और वो एक लग्जरी लाइफ जी रहा है. वहीं बा और बापूजी अपने परिवार के साथ बिताए गए वक्त को याद कर रहे हैं.

 

 

एनजीओ में काम कर रही अनु
शो में अनुपमा एक एनजीओ में काम कर रही है जिसका नाम आशा भवन है. अनुपमा यहां फाइनेंस देखने का काम कर रही है. वहीं वो अनुज और आध्या को लेकर काफी परेशान है.

 

 

 

 

Trending news