बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! डॉक्‍टर से 20 करोड़ की रंगदारी की मांग, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
Advertisement

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम! डॉक्‍टर से 20 करोड़ की रंगदारी की मांग, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने चर्चित चिकित्सक से 20 करोड़ रंगदारी की मांग कर दी है. निबंधित डाक से रंगदारी मांगे जाने की जानकारी मिलते ही चिकित्सकों में जहां हड़कंप मच गया है. वहीं प्रशासन जांच में जुट गई है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने चर्चित चिकित्सक से 20 करोड़ रंगदारी की मांग कर दी है. निबंधित डाक से रंगदारी मांगे जाने की जानकारी मिलते ही चिकित्सकों में जहां हड़कंप मच गया है. वहीं प्रशासन जांच में जुट गई है. इस मामले को लेकर आज आईएमए के सचिव डॉ. रंजन कुमार चौधरी के नेतृत्व में पीड़ित चिकित्सक डॉ. रुपेश कुमार सहित अन्य एसपी से मिलकर मामले की जांच और सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

रंगदारी मांगे जाने की प्राथमिक नगर थाने में भी दर्ज कराई गई है. इसके बाद पुलिस अनुसंधान कर रही है.बताया जा रहा है कि बलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले एक अपराधी ने निबंधित डाक से रंगदारी देने का पत्र भेजा है. जिसमें कहा गया है कि डॉक्टर रुपेश कुमार 8 दिन के अंदर 20 करोड़ रूपया रंगदारी टैक्स दे दो. नहीं तो नौवे दिन से खेल चालू हो जाएगा और तुम्हारे क्लिनिक को भी बम से ध्वस्त कर दिया जाएगा. 

डॉक्टर रुपेश कुमार ने बताया कि गुरुवार की दोपहर 3:00 बजे स्पीड पोस्ट के माध्यम से पत्र पहुंचा. लेकिन वह पत्र स्टाफ ने रिसीव किया था. शाम में पेशेंट देखने के बाद मुझे दी गई तो मामला थाना पहुंचा. पत्र में 20 करोड रुपए रंगदारी नहीं देने पर क्लिनिक को ध्वस्त करने की धमकी दी गई है. इस दौरान डॉक्टर रुपेश कुमार ने बताया है कि लगातार डर का माहौल बना हुआ है और लोग लगातार मिलने के लिए आ रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि सही ढंग से क्लीनिक में मरीज को भी नहीं देख रहे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लॉयन ऑर्डर व्यवस्था को सुधारने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर लॉ एंड आर्डर बस से बेहतर होगा तो लोग यहां से पलायन करने को मजबूर होंगे और लोग कैसे काम करेंगे. नगर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है. हम लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात किया है. उन्होंने सकारात्मक सहयोग का आश्वासन दिया है. वही आईएमए के टीम भी इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार से आईएमए का प्रतिनिधि मंडल मिलकर मामले की जानकारी दी. लिखा हुआ है कि मैं ठाकुर गैंग, 3 दिन के अंदर रुपए नहीं दोगे तो क्लीनिक को बम से उड़ा दिया जाएगा.

एसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. टीम गठित की गई है. घटना से संबंधित जांच की जा रही है. वहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. एसपी योगेंद्र कुमार लगातार डॉक्टर रुपेश कुमार से फोन पर हमेशा संपर्क में है.

Trending news