कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लेने वाले बुजुर्ग को पड़ गए लेने के देने, अब आ गई ये मुसीबत
Advertisement
trendingNow11066255

कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लेने वाले बुजुर्ग को पड़ गए लेने के देने, अब आ गई ये मुसीबत

Man Took 11 Dose Of Covid Vaccine: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ने आरोपी ब्रम्हदेव मंडल के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने स्वास्थ्यकर्मियों को गुमराह किया है.

ब्रह्मदेव मंडल (फोटो साभार- एएनआई).

मधेपुरा: बिहार (Bihar) के मधेपुरा (Madhepura) में रहने वाले एक बुजुर्ग को कोरोना वायरस (Coronavirus) वैक्सीन (Vaccine) की 11 डोज लेने का दावा करना भारी पड़ गया है. मधेपुरा पुलिस (Madhepura Police) ने बुजुर्ग के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की शिकायत के आधार पर बुजुर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

  1. वैक्सीन लगवाने के बाद नहीं पड़ा बीमार- आरोपी
  2. वैक्सीन लेने के बाद सेहत में हुआ सुधार- आरोपी
  3. आरोपी के दावे की हो रही है जांच

बुजुर्ग ने लगवा लीं कोविड वैक्सीन की 11 डोज!

बता दें कि कोविड-19 वैक्सीन की 11 डोज लेने का दावा करने वाले बुजुर्ग का नाम ब्रह्मदेव मंडल है. ब्रम्हदेव मंडल मधेपुरा के पुरैनी इलाके के रहने वाले हैं. वैक्सीन की 11 डोज लेने के ब्रह्मदेव मंडल के दावे के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. ब्रह्मदेव मंडल का दावा है जब से उन्होंने कोरोना वैक्सीन लेना शुरू किया है वो बीमार नहीं पड़े हैं. उनकी सेहत में लगातार सुधार हुआ है.

ये भी पढ़ें- वर्चुअल रैली पर छिड़ी जंग! चुनाव आयोग के फैसले पर विपक्षी पार्टियों ने उठाए सवाल

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुरैनी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की तरफ से शिकायत की गई है. मामले में कार्रवाई करते हुए हमने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले की जांच की जा रही है.

11 महीने में लगवाईं वैक्सीन की 11 डोज

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी ब्रह्मदेव मंडल ने 13 फरवरी, 2021 से 4 जनवरी, 2022 के बीच कई बार कोरोना वायरस वैक्सीन की 11 डोज लीं. इस दौरान उसने अलग-अलग आईडेंटिटी कार्ड्स का इस्तेमाल किया. आरोपी ने स्वास्थ्यकर्मियों को गुमराह किया है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की जान से खिलवाड़ लेकिन जुर्माना सिर्फ 200 रुपये? जानिए पूरा मामला

इससे पहले मधेपुरा के सिविल सर्जन डॉक्टर अमरेंद्र प्रताप शाही ने कहा कि ब्रह्मदेव मंडल का दावा सही या गलत ये जांच का विषय है. हम हॉस्पिटल के रिकॉर्ड को चेक कर रहे हैं. अगर ये दावा सही पाया जाता है तो इसमें शामिल लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगे.

LIVE TV

Trending news