Dog Cruelty: कुत्ते के साथ हैवानियत, फांसी देकर मारने का दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11440499

Dog Cruelty: कुत्ते के साथ हैवानियत, फांसी देकर मारने का दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल

Viral News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाकर जान से मारते हुए दिख रहे हैं.

गाजियाबाद में कुत्ते को मारने का वीडियो वायरल

Cruelty With Dog: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में कुत्ते के साथ क्रूरता का झकझोर देने वाला वीडियो सामने आया है. ये घटना गाजियाबाद के टोनिका सिटी थाना इलाके में हुई है. दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि वायरल वीडियो कितना पुराना है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कुत्ते को फांसी पर लटकाकर मार दिया

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से कुछ लोग मिलकर एक कुत्ते के गले में फंदा डालकर उसे लटका रहे हैं. उसके बाद कुत्ते के गले में फंदा बांधकर दोनों ओर से खींच रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कुत्ते को फांसी पर लटकाकर दर्दनाक मौत दी गई.

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

बहरहाल वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टिप्पणी और बातें की जा रही हैं. कुछ लोग जानवरों से हैवानियत का बर्ताव कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि शायद उसने किसी को बुरी तरह से काट लिया होगा जिसके बाद उसे पकड़कर यह लोग मार रहे हैं. लगातार कुत्तों के काटने की घटनाएं सामने आने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं.

जांच में जुटी गाजियाबाद पुलिस

इस बाबत जब गाजियाबाद पुलिस को सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई तब गाजियाबाद पुलिस ने ट्रोनिका सिटी प्रभारी द्वारा जांच किए जाने की बात कही है. हालांकि, वायरल वीडियो कितना पुराना है कि इसकी जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि हाल ही में नोएडा-गाजियाबाद में कुत्ते के काटने के कई मामले सामने आए थे. जिसके बाद से लोगों ने आवारा कुत्तों को लेकर आक्रोश भी जताया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news