close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या सीएम केजरीवाल ने देखा 'पोर्न' वीडियो, जानिए इस दावे की हकीकत

इस वीडियो में एक आदमी निर्वस्त्र होकर कुछ अजीबोगरीब करतब करता हुआ नजर आ रहा है.

क्या सीएम केजरीवाल ने देखा 'पोर्न' वीडियो, जानिए इस दावे की हकीकत
ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं, जिनमें दावा किया गया है कि केजरीवाल ने पोर्न वीडियो देखा था.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को एक तथाकथित पोर्न वीडियो लाइक करने के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. हालांकि, बाद में सीएम केजरीवाल ने इस वीडियो को अनलाइक कर दिया. दरअसल, केजरीवाल ने बुधवार (2 जनवरी) को ट्विटर पर एक वीडियो लाइक किया था. उसके बाद केजरीवाल द्वारा लाइक किये गए इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने उन पर हमला बोल दिया. बता दें कि इस वीडियो में एक आदमी निर्वस्त्र होकर कुछ अजीबोगरीब करतब करता हुआ नजर आ रहा है.

 

 

मिश्रा समेत कई नेताओं ने शेयर किया केजरीवाल का वीडियो
कपिल मिश्रा ने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जी ट्विटर पर पोर्न वीडियो देखते हुए पकड़े गए. कल रात ट्विटर पर पोर्न वीडियो लाइक कर रहे थे. लाना था पूर्ण स्वराज, लेकर बैठे पोर्न स्वराज.''

बता दें कि कपिल मिश्रा के अलावा कई अन्य नेताओं ने भी ऐसा ही वीडियो शेयर किया है. इन नेताओं में दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, आईटी सेल के प्रमुख पुनीत अग्रवाल और दिल्ली में अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा शामिल हैं.  

 

लेखिका हेलेन डेल ने किया था वीडियो शेयर
ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं, जिनमें दावा किया गया है कि केजरीवाल ने पोर्न वीडियो देखा था. बता दें कि ये वीडियो ऑस्ट्रेलियाई मूल की लेखिका हेलेन डेल ने मंगलवार (1 जनवरी) को ट्वीट करते हुए लिखा था कि यह वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.


फोटो साभार : Facebook 

इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक सात मिलियन लोगों ने देखा, 11 हजार लोगों ने रिट्वीट और 34 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

 

 

नहीं आता पोर्न की श्रेणी में
बता दें कि ये वीडियो जापान के एक कॉमेडियन कोजुहाए जुएकूसा का है. जुएकूसा आम टेबल पर इस्तेमाल होने वाले अलग-अलग साइज के कपड़ों के साथ 'निर्वस्त्र होने से करीब से बचने वाले' स्टंट करते हैं. जुएकूसा ने रियलिटी शो 'Britain's Got Talent' में भी अपने इन करतबों का प्रदर्शन किया था. गौरतलब है कि यू-ट्यूब, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जुएकूसा के वीडियो को पोर्न की श्रेणी से बाहर रखा गया है.