MP News: ग्वालियर में लापरवाही की भेंट चढ़ी मासूमों की जान; कब्रिस्तान के गड्ढे में डूबने से मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2330951

MP News: ग्वालियर में लापरवाही की भेंट चढ़ी मासूमों की जान; कब्रिस्तान के गड्ढे में डूबने से मौत

Gwalior News: प्रदेश के ग्वालियर जिले में कब्रिस्तान के गड्ढे में डूबने से सगे भाई - बहन की मौत हो गई. हादसे के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव भी किया. 

MP News: ग्वालियर में लापरवाही की भेंट चढ़ी मासूमों की जान; कब्रिस्तान के गड्ढे में डूबने से मौत

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर कब्रिस्तान में खुले पड़े गड्ढे में डूब कर सगे भाई- बहन की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. हादसे के बाद परिजनों ने ठेकेदार पर आरोप भी लगाया है. गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव करके कार्रवाई की भी मांग की है.  जानिए कैसे हुए हादसा. 

क्या है मामला 
पूरा मामला ग्वालियर जिले के मोहन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि डांडा कॅालोनी निवासी सोनू खां के दो बच्चे घर से खेलने के लिए निकले थे. खेलते- खेलते बच्चे कब्रिस्तान के खुले गड्ढे में गिर गए. आस- पास कोई न होने की वजह दोनों बच्चे डूब गए, डूबने की वजह से बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. 

परिजनों ने लगाया आरोप 
हादसे के बाद परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक ठेकेदार ने कब्रिस्तान की बाउंड्री वॅाल काम के चलते गड्ढों की खोदाई की थी. लेकिन कई दिनों से गड्ढे खोदकर ठेकेदार गायब हो गए हैं और गड्ढे खुले पड़े हुए हैं. इसकी वजह से बच्चों की जान गई है. 

किया घेराव 
हादसे के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव किया और ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग की है. सूचना के बाद पुलिस मर्म कायम करके मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि इन दिनों में प्रदेश में तेज बारिश हो रही है. बारिश के चलते प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ की भी स्थिति देखी गई थी. ऐसे में प्रदेश के तालाबों में और गड्ढों में जलभराव हो गया है. जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है. 

(ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट)

Trending news