लाल किले से पीएम मोदी ने भारतीय रेल के लिए कही ऐसी बात, सुनकर जोर से हंस पड़े रेल मंत्री
Advertisement
trendingNow1562946

लाल किले से पीएम मोदी ने भारतीय रेल के लिए कही ऐसी बात, सुनकर जोर से हंस पड़े रेल मंत्री

विकास की 'नई राह' पर चल पड़ी भारतीय रेल का उदाहरण देते हुए पीएम मोदी ने खास तौर पर वंदे भारत एक्‍सप्रेस का जिक्र किया.

फोटो ANI

नई दिल्‍ली : 73वें स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से राष्‍ट्र को लगातार छठी बार संबोधित करते हुए देश में बढ़ती विकास की गति की चर्चा की. इसके लिए उन्‍होंने भारतीय रेलवे का एक ऐसा उदाहरण दिया, जिसे सुन लाल किले के प्रांगण में बैठे रेल मंत्री पीयूष गोयल सुनकर जोर से हंस पड़े. विकास की 'नई राह' पर चल पड़ी भारतीय रेल का उदाहरण देते हुए पीएम मोदी ने खास तौर पर वंदे भारत एक्‍सप्रेस का जिक्र किया.

पीएम मोदी के भाषण की वो पहली बात, जिसे सुनते ही तालियों से गूंज उठा लाल किला

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि 'इससे पहले अगर कागज पर कोई निर्णय लिया जाता था कि एक क्षेत्र में रेलवे स्टेशन बनाया जाएगा, तो सालों तक लोगों में सकारात्मकता बनी रहती थी.... अब समय अब बदल गया है. लोग स्टेशन से संतुष्ट नहीं हैं. वे तुरंत पूछते हैं "वंदे भारत एक्सप्रेस हमारे क्षेत्र में कब आएगी?”

73वें स्वतंत्रता दिवस पर फिर दिखा PM मोदी का साफा प्रेम, इस बार पहना खास बहुरंगी साफा

LIVE TV...

यह बात सुन केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने रेल मंत्री पीयूष गोयल की ओर देखा और उनसे कुछ ही था कि वह जोर से हंस पड़े. जाहिर है विकास की पटरी पर दौड़ रही भारतीय रेल के बारे में पीएम मोदी की सराहना सुन वे खुश हो गए.

LIVE: PM मोदी बोले, 'मेरे लिए देश का भविष्‍य ही सबकुछ है, राजनीतिक भविष्‍य कुछ भी नहीं'

Trending news