Alwar news: बनी बनाई व्यवस्था के तहत नहीं, बल्कि छात्र हितों की बात करने वाला बनेगा जिला अध्यक्ष- NSUI प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2406175

Alwar news: बनी बनाई व्यवस्था के तहत नहीं, बल्कि छात्र हितों की बात करने वाला बनेगा जिला अध्यक्ष- NSUI प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़

Alwar news: एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ ने अलवर शहर में एनएसयूआई के छात्र छात्राओं से बातचीत की. साथ ही एनएसयूआई पदाधिकारी से छात्र संघ चुनाव को लेकर फीडबैक लिया.

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan news: एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ आज अलवर शहर में आए और एनएसयूआई के छात्र छात्राओं से बातचीत की. उनसे NSUI के बारे में फीडबैक लिया व सभी लोगों से मिले. वहीं, अब एनएसयूआई जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर भी लोगों की राय ली. 

छात्र हितों की बात करने वाला बनेगा जिला अध्यक्ष
विनोद जाखड़ ने खास बातचीत में बताया कि NSUI में अब आगे कमेटी का गठन किया जा रहा है. जिसके लिए अच्छे कार्यकर्ताओं की छटनी की जा रही है, ताकि आगे चल कर एक मजबूत टीम बनाई जा सके. वहीं, छात्र संघ के चुनाव को लेके भी विचार किया जा रहा है. कॉलेज कैम्पस में किस प्रकार की असुविधा हो रही है उसके लिए भी कॉलेज के छात्र-छात्राओं के बीच जा कर उनकी समस्या सुनी जाएगी .
कैम्पस चलो यात्रा के तहत नए छात्र-छात्राओं को भी जोड़ा जाएगा. जिला अध्यक्ष उसी को चुना जाएगा जो छात्र हितों की बात करेगा. अच्छा काम करेगा, न कि किसी के पीछे कोई राजनेता का हाथ हो उसको चुना जाएगा. 

बनी बनाई व्यवस्था के तहत नहीं बनेगा जिला अध्यक्ष
वहीं, विनोद जाखड़ ने एनएसयूआई को अपनी माँ बताया. छात्र संघ चुनाव को लेके सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ी जाएगी और समस्त छात्र-छात्राओं के हित की बात की जाएगी और जिला अध्यक्ष के लिए जिसका चुनाव होगा. उसको टास्क दिए जाएंगे. जो अच्छा काम करेगा उसको चुना जाएगा, न कि किसी बनी बनाई व्यवस्था वाले व्यक्ति को चुना जाएगा. इस दौरान छात्र नेता संदीप ओला, मोहित यादव, प्रहलाद यादव,राजेश चौधरी, रणवीर चौधरी, नरेश प्रधान,राकेश दायमा, रोहित चौधरी सहित काफी छात्र नेता मौजूद रहे. 

रिपोर्टर- स्वदेश कपिल

ये भी पढ़ें- ब्यूरोक्रेसी को लेकर गहलोत ने उठाए सवाल, तो सरकार के वकील बने राजेन्द्र राठौड़ 

अलवर की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Alwar News और पाएं Rajasthan News in hindi हर पल की जानकारी। अलवर की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news